रायपुर – राजधानी रायपुर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता के साथ दुष्कर्म कर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस के अनुसार पीड़िता आरोपित के पड़ोस में रहती थी। इस दौरान आरोपित ने उससे दुष्कर्म कर लिया और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। ससुराल वालों को वीडियो दिखाने की धमकी देकर 80 हजार रुपये ऐंठ भी लिए। रुपये मिलने के बाद भी आरोपत ने वीडियो वायरल कर दिया। बाद में फिर से ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी, जिसके बाद परेशान युवती ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने प्राथमिक दर्ज कर जांच कर रही है।

अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

राजधानी रायपुर के खमतराई थाना इलाके के रामेश्वर नगर में युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक युवक का पड़ोस की महिला से अवैध संबंध बताया गया है। इसके चलते महिला के पति और उसके साले ने मिलकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित भीम महतो और जीवन धुर्व को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खमतराई थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक धावेंद्र साहू का पड़ोस की महिला से अवैध संबंध था। रविवार सुबह जब महिला का पति नौकरी से घर पहुंचा तो धावेंद्र वहां मौजूद था। इस दौरान भीम ने अपने साले जीवन के साथ मिल कर धावेंद्र साहू की डंडे, तवे और राड से बेदम पिटाई कर दी। घायल की इलाज के दौरान आंबेडकर अस्पताल में मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.