नेहा सोलंकी ने ‘तितली’ में अपने किरदार के लिए किया मुंबई के दादर फ्लावर मार्केट का दौरा

Written by admin

स्टारप्लस दर्शकों के लिए एक अलग और पहले कभी न देखी गई लव स्टोरी ‘तितली’ लेकर आया है। यह शो आपको रोमांस के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या यह वाकई प्यार है? तितली के साथ स्टारप्लस ने एक और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस – नेहा सोलंकी को लॉन्च किया है। नेहा सोलंकी तितली में टाइटलर रोल निभाती नजर आएंगी।

तितली शो एक ट्विस्टेड लव स्टोरी है जहां तितली नाम की एक खुशमिजाज और जीवंत लड़की अपने आइडियल पार्टनर को खोजने और उसके साथ एक फेयरीटेल लाइफ जीने की तलाश में है। इस शो में नेहा के अपोजिट अविनाश मिश्रा, गर्व का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि तितली के जीवन में ड्रामा कैसे सामने आता है और क्या दोनों हमेशा साथ खुश रहेंगे?

इस शो में नेहा उर्फ तितली एक फ्लोरिस्ट की भूमिका में हैं। तितली फूलों को बहुत पसंद करती है और उससे प्यार करती है। इसके साथ ही तितली फूलों की अच्छी जानकारी भी रखती है। तितली अहमदाबाद से हैं और हाल ही में तितली मुंबई की मश्हूर फ्लावर मार्केट गई जो दादर में है, जहां उन्होंने अपने आसपास के लोगों के साथ बातचीत की।

इस पर नेहा सोलंकी उर्फ तितली ने कहा, जब से मुझे पता चला कि मैं एक फ्लोरिस्ट का रोल प्ले कर रही हूं, मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित थी। क्योंकि मैं नैनीताल की रहने वाली हूं, इसलिए बचपन से ही मैं हमेशा अलग अलग तरह के फूलों से घिरी रही हूं। जब मैं छोटी थी तो स्कूल ब्रेक के दौरान मैं अक्सर फ्लावर वैली घूमने जाती थी। ऐसा लगता है जैसे मैं एक फ्लोरिस्ट की भूमिका के लिए ही बनी हूं क्योंकि मैं फूलों के आसपास बड़ी हुई हूं।

उन्होंने कहा, फूल एक खूबसूरत क्रिएशन हैं और वे हमेशा मेरे मूड को खुश करते हैं। हाल ही में मुझे मुंबई के दादर की फेमस फ्लावर मार्केट का पता चला और मैंने अपने दोस्तों के साथ वहां जाने का फैसला किया। मैंने वहां फूलवालों और फ्लावर वेंडर्स के साथ बातचीत की और उनके हावभाव और ग्राहकों के साथ बातचीत करने के तरीके को समझा, ताकि एक फ्लोरिस्ट के रूप में मैं अपने रोल को पूरे परफेक्शन के साथ निभा सकूं। वहां की एक महिला ने मुझे एक फूल का कंगन तोहफे में दिया था, जो उनकी तरफ से एक बहुत ही प्यारा जेस्चर था, और जो अभी भी मेरे पास रखा है।

नेहा ने कहा, फूल विक्रेताओं के साथ बातचीत करना एक अच्छा अनुभव रहा। वे बहुत विनम्र थे, बाजार में भीड़ होने के बावजूद वे हमेशा एक मुस्कान बिखेरते है। इस रोल के लिए फ्लावर मार्केट जाना काफी मददगार रहा। मुझे अपने किरदार तितली के लिए नई चीजें सीखने का मौका मिला, जो एक फ्लोरिस्ट है।

About the author

admin

Leave a Comment