Neha Bhasin

Neha Bhasin : पॉपुलर सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) को फिर एक बार बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है. अपनी बेहतरीन गायकी के लिए पहचाने जाने वाली नेहा भसीन को अक्सर उनकी बोल्डनेस के चलते सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाता है. साथ ही इस बार तो नेहा भसीन ने म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रहे भेदभाव पर भी आवाज उठाई है. नेहा भसीन की मानें तो उन्हें बॉडी शेम किया जाता रहा है. नेहा भसीन ने चुप्पी तोड़ते हुए उन सभी लोगों को लताड़ा है जो बॉडी शेमिंग करते हैं साथ ही चेहरे पर मुखौटा लगाए लोगों के खिलाफ बयानबाजी करते हैं.

नेहा भसीन ने लगाई बॉडी शेमिंग करने वालों की क्लास

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में नेहा भसीन ने कहा- “मैंने इस ग्लैमर वर्ल्ड में कॉन्फिडेंस और बॉडी पॉजिटिव के साथ एंट्री की थी, लेकिन लोगों ने मुझे मोटी और बदसूरत कहना शुरू कर दिया… मुझे इस बात का भी डर लगता है कि मुझे यह सब दोबारा फेस करना पड़ सकता है. जब मैंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था तो लोगों ने मुझे नजरअंदाज किया था. मैंने 10 साल तक यह सब झेला था. मैंने लोगों के सामने इन चीजों का सामना करने की भी खूब कोशिश की है.”

नेहा भसीन का लेटेस्ट इंटरव्यू

नेहा भसीन अपने बयान में आगे कहती है- मैं मुंबई इन सब चीजों के साथ नहीं आई थी, इंडस्ट्री में लंबे वक्त तक रहने के बाद भी मुझे ऐसा लगता है कि यह चीजें फिर से मुझे परेशान करेंगी. लेकिन यह लड़ाई दुनिया से नहीं बल्कि उन दरिंदों से है जिन्होंने ऐसा माहौल बनाया है. आपका नजरिया यह नहीं दिखाता कि मैं कौन हूं…”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *