सागर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के खिलाफ आतंकवादी हमले करवाने वाले आतंकी सरगनाओं को चेतावनी देते हुए रविवार को कहा कि यह नया हिन्दुस्तान है जो उनके घर में घुसकर मारेगा।प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के बालाकोट में किये गये हवाई हमले और सर्जिकल स्ट्राइक का नाम लिये बिना रविवार दोपहर को सागर में एक जनसभा में कहा, ‘‘कांग्रेस की कमजोर सरकार के समय देश में आतंकवादी हमले हुए और उस समय की हमारी सरकार दुनियाभर में पाकिस्तान को दोष देकर इस पर रोती रहती थी। लेकिन भाजपा की अगुवाई वाली मजबूत राजग सरकार राष्ट्ररक्षा के लिये एक पुख्ता रणयुद्ध के साथ मैदान में है और यह चौकीदार पूरी तरह चौकन्ना है। आतंक के आकाओं को अब स्पष्ट हो गया है कि नया हिन्दुस्तान अब घर में घुसकर मारता है।’’

ये भी पढ़े-दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने पहुंचे नाबालिग की ब्लू वॉटर खदान में डूबने से मौत

उन्होंने कहा कि-हम केवल शहीदों के लिये ‘अमर रहो’ के नारे लगाकर चुप नहीं हो जायेंगे। शहीदों की खून की एक-एक बूंद का बदला लेने की यह चौकीदार शपथ लेकर आया है। मुझे आपका (जनता) आशीर्वाद चाहिये।मोदी ने कहा कि-पाकिस्तान के सुपर लाडले आतंकी मसूद अजहर पर प्रतिबंध लगा है।दुनिया के देशों ने भारत की बात मानकर पाकिस्तान के मुंह पर चांटा मारा है। लेकिन यह तो शुरुआत है। अभी हिसाब बाकी है। मसूद अजहर हो या हाफिज सईद हो या पाकिस्तान में पल रहे दूसरे आतंकी हों, इनका हिसाब 130 करोड़ भारतीयों को चुकता करना है। अब पाकिस्तान को तय करना है कि उसको कौन सा रास्ता चाहिये।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा उन पर लगाये गये भ्रष्टाचार के आरोपों पर मोदी ने कहा कि सच सामने आ ही गया है। कांग्रेस के नामदार ने स्वीकार कर लिया है कि मोदी पर जो आरोप लगाये जा रहे थे, जो हमले किये जा रहे थे, उसका एकमात्र लक्ष्य मोदी की छवि पर दाग लगाना था।मोदी ने कहा कि-उन्होंने (राहुल) खुद कल एक इंटरव्यू में बोल दिया है। तभी तो मैं कहता हूं कि मैं अकेला नहीं हूं। मेरे साथ ईश्वर हैं। अरे नामदार, जिसका कण-कण मां भारती ने खड़ा किया हो उस पर जितना कीचड़ उछालोगे, उतने ज्यादा कमल खिलेंगे।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मोदी ने आरोप लगाया कि नामदार ने इंग्लैंड में एक कंपनी बनाई जिसका नाम भी उनके कारनामों से मिलता जुलता था।बैकआप्स यानी बैकआफिस आपरेशन्स। ये कभी सामने से काम नहीं करते, परदे के पीछे से आपरेशन्स करते हैं। इस कंपनी को 2009 में बंद कर दिया गया।लेकिन अब पता चला कि कंपनी में नामदार के भागीदार को 2011 में भारत सरकार से पनडुब्बी बनाने का ठेका मिला था।

ये भी पढ़े-कलेक्टर द्वारा जारी शिक्षकों के मुख्यालय में रहने के फ़रमान पर फेडरेशन में आक्रोश

मोदी ने कहा कि सरकार उनकी और कभी ये कंपनी भी उनकी थी।कंपनी का मालिक उनका दोस्त था, अब कांग्रेस के नामदार से जनता पूछ रही है कि आपको,आपके भागीदार को सिर्फ दलाली और लाइंजनिंग का अनुभव था। यह पनडुब्बी बनाने वाली लाइन में आप कैसे घुस गये, किसने मौका दिया।

मोदी ने कहा, ‘‘जब से ये कारनामा सामने आया है, तबसे नामदार और सारे राग दरबारी कोपभवन में चले गये हैं।’’

उन्होंने कहा कि बोफोर्स तोप, हेलीकाप्टर और अब पनडुब्बी जितना खोदोगे। जल हो, थल हो, नभ हो, नामदारों की घोटाले के सूत्र खुलते ही जा रहे हैं और मिशेल मामा तो अभी राज उगल ही रहा है।’’ मोदी ने कहा कि कांग्रेस का मतलब ही झूठ, प्रपंच और धोखा है।

ये भी पढ़ेआखिरकार कस ही गया मसूद अजहर पर शिकंजा

बुनियादी सुविधाओं के मामले में देश में पिछडे़पन के लिये कांग्रेस को गुनहगार ठहराते हुए मोदी ने कहा कि शौचालय, गरीबों को पक्के मकान, हर घर में बिजली, रसोई गैस, बैंक खाते, स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा और हर गांव को रोड जैसी सुविधाएं आजादी के 25 साल में ही मिल जानी चाहिये थी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने के बाद हम इन सुविधाओं के लिये दिन-रात लगे हुए हैं।

Summary
0 %
User Rating 0 Be the first one !
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Mount Everest : पर्वतारोही अंजलि एस कुलकर्णी की माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने के दौरान हुई मौत

काठमांडू- भारतीय पर्वतारोही मुंबई निवासी अंजलि एस कुलकर्णी का बुधवार को माउंट एवरेस्ट पर च…