पत्रकारिता दिवस पर राष्ट्रीय निबंध लेखन प्रतियोगिता

Written by admin

रायपुर – कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय द्वारा हिन्दी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित इस प्रतियोगिता में ग्रेजुएशन एवं पोस्ट ग्रेजुएशन में पढ़ने वाले विद्यार्थी शामिल हो सकते हैं। इस निबंध प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए ”आजादी का अमृत महोत्सव और पत्रकारिता ” विषय पर निबंध लिखकर भेजना है। दोनों स्तरों पर अलग – अलग विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा। साथ ही दोनों श्रेणियों में सांत्वना पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

कार्यक्रम के संयोजक डॉ. नरेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागियों एवं चयनित उत्कृष्ट निबंधों को विश्वविद्यालय द्वारा प्रकाशित पुस्तक आजादी का अमृत महोत्सव और पत्रकारिता में प्रकाशित किया जाएगा। साथ ही इस पुस्तक में पत्रकारिता के विशेषज्ञों के आलेख भी प्रकाशित किए जाएंगे।

निबंध प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए विद्यार्थी आजादी का अमृत महोत्सव और पत्रकारिता विषय पर अपना मौलिक निबंध लिखकर एवं यूनिकोड में टाइप कर ईमेल info.deptofem@gmail.com पर भेज सकते हैं।

About the author

admin

Leave a Comment