कंटेंट क्वीन एकता कपूर का नाम ‘ग्लोबल वैरायटी 500’ की लिस्ट में शामिल

एकता कपूर एक ऐसा नाम है जो डेली सोप के साथ एक मजबूत समानता रखती हैं और अब अल्ट बालाजी के साथ वह शीर्ष पर भी चल रही हैं। एकता कपूर हाल ही में एक अग्रणी पत्रिका में ग्लोबल मीडिया के सबसे महत्वपूर्ण लोगों के रूप में चित्रित हुई हैं।

एकता ने सोशल मीडिया पर इस सम्मान को पाने के बारे में अपने विचार व्यक्त किए, वह साझा करती है, वैरायटी 500 के वार्षिक संस्करण- ग्लोबल मीडिया में सबसे महत्वपूर्ण लोगों के रूप में शामिल होना मेरे लिए पूर्ण सम्मान है। आप सभी दर्शकों और प्रशंसकों से मिले प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।

एकता कपूर ने व्यावहारिक रूप से डेली सोप्स का आविष्कार किया है और अग्रणी होने के नाते वह डिजिटल स्थान के साथ ही आगे भी बनी हुई है। मेंटलहुड, कोड एम, बिच्छू का खेल, मुंबई से कई और अधिक, प्रत्येक शो ने एक बेंचमार्क निर्धारित किया है। बिच्छू का खेल और डार्क 7 व्हाइट जैसी सीरिज़ को विविध सामग्री और वायरल दर्शकों की संख्या के लिए पहचान मिली।

कंटेंट क्वीन एकता कपूर को सलाम करना और यह ठीक ही है, वह इस सब के लायक हैं और इससे भी बहुत अधिक हैं। दर्शकों को प्रेम और द्विअर्थी कहानियों को देने में लगातार बने रहना। अपरंपरागत कहानी, टाइट पटकथा और निर्देशन इन सबके गवाह हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.