Nagar Nigam

रायपुर। नगरवासियों को ठंडे व शुद्ध पेय जल उपलब्ध कराने के लिये नगरीय क्षेत्र में संचालित सभी वाटर एटीएम की आज पुनः जांच की गई।कुछ एटीएम के काम न करने की शिकायत मिलने पर नगर निगम आयुक्त शिव अनंत तायल द्वारा सभी वाटर एटीएम की जांच कर आज ही सुधार कर चालू करने के निर्देश दिए गए थे।

नगर निगम के सहायक अभियंता अंशुल शर्मा ने बताया कि-जहाँ एटीएम में खराबी पाई गई,उसे तकनीकी कर्मचारियों द्वारा सुधार कर सेवा बहाल की गई।उन्होंने बताया कि-वर्तमान में सभी 28 एटीएम चालू हालत में है।निरीक्षण के दौरान शहर के विभिन्न क्षेत्रों में लगे सभी एटीएम में पानी की गुणवत्ता और जलस्रोत की भी जाँच की गई है।इस एटीएम के जरिए शहरवासियों द्वारा प्रतिदिन औसतन प्रति एटीएम 500 लीटर पानी इस्तेमाल भी किया जा रहा है।

जांच में यह भी पाया गया है कि वाटर ए टी एम एम में खराबी की मूल वजह शरारती तत्वों द्वारा की गई छेड़छाड़ है।इन शरारती तत्वों द्वारा सिक्के की जगह वाशर, बोतल के ढक्कन,चाबी, पत्थर, पाउच जैसी वस्तुएँ डालकर एटीएम ब्लॉक कर दिया जाता है। नागरिकों से कहा गया है कि ऐसे शरारती तत्वों की जानकारी भी अपने स्तर से संबंधित ज़ोन कार्यालय को भी दें।वाटर एटीएम में कोई खराबी नज़र आए या किसी प्रकार की शिकायत हो तो मोबाइल नंबर 9039097203 पर फोन कर सूचित करें,जिससे आवश्यक सुधार तत्काल किया जा सके।

Summary
0 %
User Rating 4.5 ( 1 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In राजधानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

KTU Raipur Result 2019:KTU का रिजल्ट हुआ जारी,ऐसे देखे रिजल्ट

कुछ कोर्सों के रिजल्ट आज शाम तक होंगे जारी रायपुर-कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्विविद्यालय …