Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

हत्या का हुआ खुलासा, माँ से अवैध संबंध के शक में बेटे ने की थी युवक की हत्या

Illegal relationship, Illegal relationship, Illegal relationship

 Illegal relationship

तुमगांव-छत्तीसगढ़ के महासमुंद के तुमगांव पुलिस ने 2 दिन पहले हुई युवक की हत्या मामले में खुलासा ​कर दिया है। जिले के ग्राम अमावस बेलटुकरी के पास स्थित हैचरी प्लांट के समीप रोहित ध्रुव की लाश मिली थी। पुलिस का दावा है कि युवक की हत्या कर उसे आत्महत्या का स्वरूप देने का प्रयास किया गया था। मामले का खुलासा करते हुए एसडीओपी नारद सुर्यवंशी ने बताया कि अमावस में रोहित ध्रुव पिता हरिश्चंद्र (42) की लाश संदेहास्पद स्थिति में मिली थी। युवक की गला घोंटकर हत्या की गई थी।

महासमुंद के एसडीओपी नारद सुर्यवंशी ने बताया कि प्रथम दृष्टया देखने से ही हत्या लग रही थी, जिसपर तुमगांव पुलिस ने जांच शुरू की। ग्राम बेलटुकरी निवासी आरोपी ईश्वर साहू पिता डाहरू राम साहू को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। लोगों से जानकारी मिली थी कि आरोपी के घर मृतक रोहित का आना-जाना था और दोनों के बीच लड़ाई भी हुई थी।

मां से अवैध संबंध का शक

पुलिस के मुताबिक आरोपी को शक था कि रोहित का उसकी मां के साथ अवैध संबंध है। पुलिस ने आरोपी ईश्वर से कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो पता चला कि मृतक रोहित 8 फरवरी को आरोपी के घर का दरवाजा रात साढ़े 10 बजे चुपचाप खोल रहा था। आवाज सुनकर आरोपी ईश्वर की नींद खुल गई। इसके बाद दोनों में लड़ाई झगड़ा और मारपीट होने लगी। आरोपी ने रोहित के गमछे से गला दबाकर मार डाला, उसके बाद उसकी लाश को मोटर साइकिल में रखकर हेचरी तालाब के पास ले जाकर फेंक दिया।

आत्महत्या बताने किया ये काम

तुमगांव थाना प्रभारी प्रदीप मिंज ने बताया कि रोहित की मौत को आत्महत्या का रूप देने के लिए आरोपी ने कीटनाशक दवा उसके मुंह में डालकर डब्बे को मौके पर छोड़कर चला गया, लेकिन आरोपी की यह पूरी प्लानिंग पुलिस ने फेल कर दी और मृतक के पास से मिले सबूतों, लोगों के बयान और डॉग टीम की मदद से आरोपी को धर दबोचा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.