File Photo

इंदौर – इंदौर में सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। दुष्‍कर्म करने वाला भी नाबालिग है। छात्रा के साथ आए दिन दुष्कर्म होने से वह 3 माह की गर्भवती हो गई थी। बाद में एफआईआर दर्ज होने के बाद नाबालिग इंदौर से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

एरोड्रम पुलिस ने एक 12 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ दुष्‍कर्म करने के मामले में नाबालिग लड़के के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। करीब 3 माह पहले उसी इलाके में रहने वाले एक नाबालिग लड़के ने स्कूल से बाहर निकलते समय छात्रा को रोका और घर तक छोड़ने की बात कर अपनी गाड़ी पर बैठा लिया।

छात्रा उसकी बातों में आ गई। जिसके बाद वह उसे एक सुनसान जगह ले गया और दुष्‍कर्म किया। इतना ही नहीं उसने छात्रा को धमकी दी कि अगर वह किसी को कुछ बताएगी तो उसे जान से मार देगा। इसके बाद वह पीड़िता से कई बार मिलता रहा।

बाद में छात्रा गर्भवती हुई तो नाबालिग ने उसे गर्भपात की गोली दी, जिससे पेट में दर्द होने पर परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। डॉक्टर ने बताया कि लड़की को तीन माह का गर्भ था और उसने गर्भपात की दवा खाई है।

एफआईआर दर्ज होने के बाद नाबालिग इंदौर से फरार हो गया है। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग आरोपी महाराष्ट्र भाग गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.