मंत्री के बंगले में बैठक, पंचायत सचिव हुए नाराज कहा! आंदोलन जारी रहेगा आगे-तुलसी साहू

रायपुर MyNews36– छत्तीसगढ़ पंचायत सचिव संघ आज मंत्री टीएस सिंहदेव से मुलाकात किए…एक दिवसीय सांकेतिक धरना के बाद पंचायत मंत्री ने बैठक हेतु बुलाया था। बैठक के बाद पंचायत सचिव नाराज होकर बैठक से निकले।

पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि पंचायत सचिव संपर्क में रहे है… घोषणा के तौर पर नियमित कर्मचारी की मांग है जिसको लेकर मुख्यमंत्री के पास फाइल भेजा जाएगा। नियमित होने की मंशा में फाइल आगे बढ़ाया जाएगा…कार्य मे लौटने के लिए निवेदन किया गया है। लेकिन अब अगर धरना और रैली से हासिल होने की बात है तो ये गलत है।

छत्तीसगढ़ पंचायत सचिव संघ ने मंत्री टीएस सिंहदेव से मुलाकात होने के बाद भी निराश होकर बैठक से बाहर आ गए।वही 26दिसंबर से प्रदेश भर के पंचायत सचिव संघ धरना में बैठने के लिए अपनी तैयारी कर लिए है। प्रदेश व्यापी इस धरना से मुख्यमंत्री के महती योजना नरवा, गरवा, घुरवा बारी और गोधन न्याय योजना में सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ने वाला है।

वही पंचायत सचिव संघ के मीडिया प्रभारी अभ्युदय किरण तिवारी ने बताया कि मात्र एक ही मांग है जो है शासकीय करण है, उसके बाद कोई भी आंदोलन नही किया जाएगा। सरकार को एक मांग पूर्ण करने में आखिर दिक्कत क्या है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.