शादी का झांसा देकर युवती से बनाए शारीरिक संबंध

थाना सदर के अधीन पड़ते एक गांव की रहने वाली 24 साल की एक युवती को शादी का झांसा देकर युवक द्वारा उसके साथ जबरन शारीरिक सबंध बनाने का मामला सामने आया है जिसे लेकर थाना सदर में आरोपी अरवप्रीत सिंह पुत्र परमजीत सिंह निवासी गांव भोजियां, थाना झबाल जिला तरनतारन के खिलाफ धारा-376 व 506 के अधीन एफ.आई.आर. दर्ज की गई है।

जालंधर कैंट के ए.सी.पी. मेजर सिंह ढड्डा ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है। कल पुलिस पार्टी उसकी तलाश में उसके गांव भी जाएगी। मामले की जांच थाना सदर की महिला पुलिस अधिकारी एस.आई. गुरदीप कौर द्वारा की जा रही है। पीड़ित युवती द्वारा पुलिस को बयान दिए गए कि आरोपी की उसके साथ जान-पहचान 4-5 साल से थी। पहले उन दोनों की बीच फोन पर बात होती थी।

एक दिन वह उसे जालंधर में आकर मिला और उसके साथ शादी करवाने की बात कहने लगा और इसी दौरान ही उसने उसके साथ जबरन शारीरिक सबंध बनाने शुरू कर दिए। वह जब उससे शादी की बात करती थी तो वह कहता था कि वह अपने परिवार से बात कर रहा है। ऐसे में वह कई बार उससे दुष्कर्म करता रहा। उसे जब पता चला कि आरोपी उसे छोडकर किसी और लड़की के साथ शादी करवा रहा है तो वह पुलिस के पास उसके खिलाफ कार्रवाई करवाने के लिए पहुंची।

Leave A Reply

Your email address will not be published.