Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

दो साल तक चला Love Affair, शादी के लिए नहीं माना परिवार तो बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा

love affair
love affair

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)-फतेहपुर (Fatehpur) में एक कपल ने ऐसा कदम उठाया जिसको सुनकर हर कोई हैरान है।दो साल तक रिलेशनशिप चलने के बाद जब दोनों ने शादी का फैसला लिया तो लड़की के परिवार वाले अड़ गए और शादी के खिलाफ हो गए।जिसके बाद प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों के शव नहर किनारे झाड़ियों से गुरुवार को बरामद किए।

हथगाम थाने की पुलिस चौकी छिवलहा के प्रभारी उपनिरीक्षक आशुतोष सिंह ने शुक्रवार को बताया, “गौसपुर गांव निवासी युवक सुदेश पाल (28) और इसी गांव की युवती शिवरानी पाल (22) के शव गुरुवार को गांव से कुछ दूर नहर की पटरी के किनारे एक झाड़ी से बरामद हुए हैं।उनके पास पॉलीथिन की थैली पड़ी थी, जिससे जहरीले पदार्थ की दुगर्ंध आ रही थी।दोनों अपने घरों से बुधवार शाम से गायब थे। 

सिंह ने ग्रामीणों के हवाले से बताया, “दोनों के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन लड़की के परिजन शादी के लिए राजी नहीं थे। इस बीच मई में सुदेश की शादी किसी अन्य लड़की से हो गयी थी।” सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दोनों की मौत 10 से 15 घण्टे के बीच हुई है, लेकिन मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. घटना की जांच की जा रही है।

(इनपुट-आईएएनएस)

हमारे इस mynews36 पोर्टल  में प्रतिदिन नए-नए सरकारी,प्राइवेट नौकरी व अन्य प्रकार की ख़बरों की जानकारी प्रदान की जाती है।अगर आप भी ख़बरों के प्रति इंट्रेस्टेड रखते है तो सबसे पहले अपडेट पाने के लिए अभी गूगल प्लेस्टोर पर जाकर mynews36 App डाउनलोड  कर सकते है।साथ ही हमारे WhatsApp Group  व फेसबुक पेज में भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते।अगर आपको यह खबर अच्छा लगा तो इस खबर को आगे शेयर करें ताकि कोई इस खबर से वंचित न हो,सभी लोगों को अच्छी जानकारी मिल सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.