• अस्पताल प्रबंधन को जानकारी होने के बावजूद भूखी प्यासी गड्ढे में चिल्लाती तड़पती रही गाय
  • मीडिया कर्मियों ने पहुंच कर नगर पालिका के सहयोग से बचाया गाय को

कोंडागाँव/Mynews36 प्रतिनिधि- जिला अस्पताल प्रबंधन की गंभीर लापरवाही उजागर हुई है,जिसके चलते मेडिकल वेस्ट के लिए खोदे गए गड्ढे में एक गाय 3 दिनों तक गिरी हुई थी।जिसे मीडियाकर्मियों को जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच नगर पालिका की मदद से गड्ढे से गाय को बाहर निकलवाया।

असंवेदनशील जिला अस्पताल प्रबंधन

कहते है डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप होता है। डॉक्टर संवेदनशील होते है पर यंहा अस्पताल प्रबंधन जिसमे डॉक्टर है उनकी असंवेदनशील चेहरा सामने आया।अस्पताल प्रबन्धन को जानकारी होने के बावजूद किसी ने भी गाय को निकालने की कोशिश नही की वही गाय 3 दिनों तक भूखी प्यासी गड्ढे में पड़ी रही ।

दुर्घटना को आमंत्रित कर रहा गड्ढा

जिस जगह पर अस्पताल प्रबंधन ने मेडिकल वेस्ट को डिस्पोज करने के लिए गड्ढा खुदवाया है। वंहा पर किसी भी प्रकार का सूचना बोर्ड नही लगा है और न ही गड्ढे के आसपास कोई सुरक्षा के इंतजाम किए गए है। अक्सर ग्रामीण इसी तरफ से आते जाते है। गड्ढे को लेकर किसी भी प्रकार का संकेतक न जोन से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है इस बात से इनकार नही किया जा सकता।

मेडिकल वेस्ट खुले में बिखरा पड़ा है अस्पताल के ही पीछे

जिला अस्पताल के पीछे मेडिकल वेस्ट के लिए बने गड्डो में बड़ी लापरवाही नजर आई,जहाँ खुले गड्ढे में मेडिकल वेस्ट लापरवाही से फेका गया है वही खुले में मेडिकल वेस्ट बिखरा पड़ा नजर आया,जिससे इस कोरोना काल मे गम्भीर संक्रमण के फैलने से इनकार नही किया जा सकता। लेकिन लापरवाही पूर्वक खुले में मेडिकल वेस्ट फेंक कर अस्पताल प्रबंधन अपने जिम्मेदारी के प्रति कितनी सतर्क है उजागर कर रही है।

Mynews36 प्रतिनिधि राजीव गुप्ता की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.