Kiara Advani
Kiara Advani

बॉलीवुड में तेजी से सफलता चढ़ने वाली हिरोइनों की बात करें तो आज के दौर में उसमें कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को जरूर शामिल किया जाएगा।कियारा ने साल 2014 में फिल्म ‘फगली’ से अपने करियर की शुरूआत की थी।कियारा की इस फिल्म ने 6 साल पूरे कर लिए हैं और अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का कहना है कि उनकी पहली फिल्म उनके लिए हमेशा खास रहेगी। कियारा ने फिल्म की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Kiara Advani

इन तस्वीरों के साथ कियारा आडवाणी ने लिखा, ‘छह साल पहले जब यह सब शुरू हुआ। मेरी पहली फिल्म मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। ‘फुगली’ के लिए अक्षय कुमार सर, अश्विनी यार्डी, के. सदान्द, मोहित मारवाह, विजेंदर सिंह, आरफी लांबा, मंशा बहल, जिमी शेरगिल, संचिता त्रिवेदी, पूरी टीम मैं बहुत आभारी हूं और उन सभी प्रशंसकों की भी आभारी हूं, जो शुरू से मेरे सफर का हिस्सा रहे हैं। आप सबको प्यार।’

Kiara Advani

बता दें कि ‘कबीर सिंह’ के सफल होने के बाद कियारा की पिछली फिल्म ‘गुड न्यूज’ भी काफी पसंद की गई थी। अब जल्द ही वह फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायॉपिक ‘शेरशाह’ में भी काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.