khabar jara hat ke

जयपुर-आधुनिक जमाने मे लोगों की मानसिकता का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. जिसके चलते रिश्तों की डोर कमजोर होती जा रही है।आए दिन हमारे सामने ऐसी खबरे आती रहती है जो मानवता का शर्मसार करने वाली होती है।अगर आज के जमाने की बात करे तो रिश्तों मे विश्वास जैसी कोई चीज ही नहीं रह है।

लोग आए दिन रिश्तों का कत्ल करते नजर आ रहे है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला मुंबई से सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक पिता ने अपनी बेटी के साथ संबंध बनाए।

पुलिस के मुताबिक पिता का कहना है कि उसका ये मकसद नहीं था।ये सब अंजाने में हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि पिता औऱ बेटी का पिछले कई सालों से कोई संपर्क नही था।लेकिन पिता की दूसरी शादी पर उसने अपनी बेटी को बुलाया था।दोनो काफी लंबे समय के बाद मिले थी।

इस वजह से बेटी ने दूल्हन जैसे कपड़े पहने थे।शादी के समारोह में बेटी ने ज्यादा मात्रा में शराब पीली थी।जिससे वो नशे में धुत हो गई थी। मेहमानों ने उसको दूल्हे के मरे में सुला दिया था।

जब आधी रात को पिता अपनी नई दुल्हन के साथ सोने के लिए उसी बिस्तर पर गया तो उसके एक तरफ उसकी वाइफ सो रही थी तो वहीं दूसरी तरफ उसकी बेटी।ऐसे में उसे कुछ समझ नहीं आया और उसने अपनी बेटी को अपनी पत्नी मानकर उसके साथ संबंध बना लिए।

Summary
0 %
User Rating 4.6 ( 1 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Transfer :तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के स्थानांतरण आदेश जारी

जिले में 12 विभागों के कर्मचारियों का हुआ तबादला कांकेर-उत्तर बस्तर कांकेर 16 जुलाई 2019- …