करिश्मा कपूर, बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में आज के समय मे शायद ही कोई होगा जो कि इन्हें जानता होगा और इनकी एक्टिंग का दीवाना नही होगा ऐसा इसलिए क्योंकि करिश्मा कपूर ने अपने जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. करिश्मा कपूर का एक्टिंग का कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि करिश्मा कपूर ने अपने एक्टिंग के कैरिएर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी और लोगो को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है.

करिश्मा कपूर के निजी जीवन के बारे में बताए तो उनकी प्रेम कहानी के चर्चे बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ थे और बोला जाता है कि दोनो की शादी भी होने वाली थी लेकिन किसी वजह से ऐसा नही हो पाया और करिश्मा कपूर की शादी अभिषेक बच्चन से नही हो पाई.

करिश्मा कपूर की शादी के बारे में बताए तो उन्होंने एक नामी बिज़नेस मैन से शादी की थी जिनका नाम संजय कपूर है. करिश्मा कपूर ने हालहिं में अपने पति को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि ससुराल वाले उन पर हाथ उठाते थे और उन्हें शरीर पर काफी निशान दिए थे. आइए आपको आगे आर्टिकल में करिश्मा कपूर के इस दर्द भरे बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

करिश्मा कपूर को दिए है उनके पति से काफी दुख, खुद करिश्मा कपूर ने बताया अपना दर्द

करिश्मा कपूर का बॉलीवुड में कितना बड़ा नाम है यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे लेकिन आपको बता दे कि करिश्मा कपूर ने अलने निजी जीवन मे काफी दर्द सहन किया है और काफी ज्यादा मुश्किल समय का सामना किया है. यही कारण है कि वर्तमान समय मे हर कोई उन्हें जानता है और उनके बारे में बाते कर रहा है.

हालहिं में करिश्मा कपूर का एक पुराना दर्द भरा बयान सामने आया है जिंसमे उनका कहना है कि शादी के बाद ससुराल में उन्हें काफी दुख और दर्द का सामना करना पड़ा था और काफी मुश्किल समय से गुजरना पड़ा था.

करिश्मा कपूर ने अपने बयान में बताया कि ससुराल वाले उन पर हाथ उठाते थे और उनके पति संजय कपूर ही नही बल्कि उनकी सासु माँ भी उन साथ बिल्कुल भी अच्छा व्यवहार नही करती थी.

करिश्मा ने आगे बताया कि वह उन्हें पति से और ससुराल वालों ने शरीर पर काफी निशान दिए थे जिन्हें वह अपने मेकअप के पीछे छिपाती थी ताकि वह किसी को भी नज़र नही आए. आगे आपको आर्टिकल में बताएगे की करिश्मा कपूर ने किस प्रकार इस दर्द भरे जीवन से छुटकारा पाया.

करिश्मा कपूर को मिले थे ससुराल में काफी दुख, इस तरह पाया परिवार वालो से छुटकारा

करिश्मा कपूर इस समय सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है. करिश्मा कपूर के निजी जीवन को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ी बात पता चली है कि करिश्मा कपूर को उनके पति ने काफी दुख दिया थे जिसके चलते उन्होंने अपने पति संजय कपूर से अलग होने का फैसला ले लिया और अलग हो गई. वर्तमान समय मे करिश्मा कपूर अपने पति से अलग होने के बाद खुद ही अपने दोनो बच्चो का पालन-पोषण कर रही है और खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed