कपिल शर्मा और अक्षय कुमार का झगडा इन दिनों खूब सुर्खियाँ बतौर रहा हैं. सोशल मीडिया लगातार दोनों की बात की जा रही हैं. कहा जा रहा हैं कि अक्षय और कपिल के बीच झगड़ा हो गया था. जिसके कारण अभिनेता कपिल के शो में अपनी आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का प्रोमोशन नहीं करेंगे.

दोनों के झगड़े को लेकर भी लोगों ने कई तरह-तरह की कहानियां बना दी हैं लेकिन इन सब के बीच मंगलवार दोपहर खुद कपिल शर्मा ने इस पर चुप्पी तोड़ी हैं. उनका कहना हैं कि अक्षय से उनकी कोई लड़ाई नहीं हुई हैं ये सिर्फ मिस कम्युनिकेशन के कारण हुआ और अब सब ठीक हो गया हैं. क्या कपिल शर्मा और अक्षय कुमार की हुई लड़ाई? अर्चना पूरन सिंह ने बताई सच्चाई

कपिल शर्मा ने ट्वीट द्वारा कहा, “प्रिय दोस्तों, मैं अपने अक्षय पाजी के बारे में मीडिया में सभी खबरें पढ़ रहा था. मैंने पाजी से बात की है और यह सब हल किया है, यह सिर्फ एक मिस कम्युनिकेशन था, सब ठीक है और बहुत जल्द हम बच्चन पांडे एपिसोड की शूटिंग के लिए मिल रहे हैं. वह मेरा बड़ा भाई है और मुझसे कभी नाराज नहीं हो सकता धन्यवाद.”

जानें क्या था विवाद

अक्षय और कपिल शर्मा के बीच का विवाद तब शुरू हुआ था जब वह सारा अली खान के साथ ‘अतरंगी’ रे का प्रोमोशन करने के ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए थे. एपिसोड के दौरान, कपिल ने एक ‘प्रसिद्ध व्यक्तित्व’ के साथ अक्षय द्वारा किए गए एक इंटरव्यू का उल्लेख किया, जहां अक्षय ने उनसे से पूछा कि उन्हें आम खाना कैसे पसंद है.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कपिल कथित तौर पर उस इंटरव्यू की ओर इशारा कर रहे थे, जो अभिनेता ने 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ किया था. शो में उनके मजाक के इस हिस्से के कारण दोनों अभिनेताओं के बीच विवाद हो गया हैं. क्या कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच हुआ झगड़ा? जानिए क्या हैं इसकी वजह

अपनी बातचीत के दौरान के अक्षय कपिल को खुले तौर पर ‘व्यक्तित्व’ का नाम देने की चुनौती देते हैं. जिसके बाद कपिल ने सब्जेक्ट डायवर्ट किया. कथित तौर पर, शूटिंग खत्म होने के बाद अक्षय ने चैनल से इस हिस्से को प्रसारित नहीं करने का अनुरोध किया. भले ही बातचीत के इस हिस्से को टीवी पर नहीं दिखाया गया था, लेकिन सोशल मीडिया पर एक क्लिप लीक हो गई और वायरल हो गई. बाद में, बॉलीवुड अभिनेता ने कपिल की टीम से स्पष्टीकरण मांगा, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. अब, उन्होंने बच्चन पांडे के प्रोमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में जाने से इनकार कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.