कंगना रनौट ने बताया अपनी शादी का प्लान, बोलीं- खुद को मां बनते हुए देखना चाहती हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौट को मनोरंजन जगत में अपने योगदान के लिए हाल ही में पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। अब कंगना ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

टाइम्स नाउ समिट के दौरान कंगना रनौट ने आने वाले सालों की योजना के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में बताया कि वह आगामी 5 साल के समय में खुद को एक पत्नी और मां बनते हुए देखना चाहती हैं। कंगना से पूछा गया कि वह आने वाले 5 साल में खुद को किस जगह देखती हैं।

कंगना रनौट ने कहा, वह खुद को एक पत्नी और एक मां के रूप में देखना चाहती हैं। कंगना ने कहा कि वह आने वाले समय में जल्द मां बनने के अनुभव से होकर गुजरेंगी।

जब कंगना से रिलेशनशिप में होने और होने वाले पति के नाम के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, फिलहाल हमें इस विषय को यहीं छोड़ देना चाहिए। लेकिन जल्द ही लोगों को सार्वजनिक तौर पर इस बारे में पता चलेगा।

कंगना रनौट को हाल ही में भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। इससे पहले कंगना ने चौथी बार बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म पुरस्कार अपने नाम किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.