Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब पर्दे के पीछे रहकर फुल टाइम काम करने की तैयारी कर रही हैं। वह अपने निर्देशन में राम मंदिर के मुद्दे पर आधारित एक फिल्म ‘अपराजिता अयोध्या’ बनाने जा रही हैं जिसे ‘बाहुबली सीरीज’ और ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ की पटकथा लिखने वाले लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है।इस खबर की पुष्टि करते हुए खुद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा है कि- वह इस फिल्म को निर्देशित करने वाली हैं। उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म को निर्देशित करने की मेरी कोई योजना नहीं थी। मैं सिर्फ इस फिल्म का निर्माण करना चाहती थी। मेरे पास उस वक्त इतना समय नहीं था कि मैं निर्देशन के बारे में भी सोचूं। जब केवी विजयेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म की पटकथा के बारे में मुझे बताया तो उन्होंने इस फिल्म को एक बड़े पैमाने पर बनाने की तैयारी कर रखी थी’। 

कंगना ने आगे कहा, ‘ऐसी फिल्म मैं निर्देशित कर चुकी हूं। मेरे सहयोगी भी चाहते थे कि मैं इसको निर्देशित करूं। फिर मुझे लगा कि यह एक अच्छा विचार है। आखिरकार वही हो रहा है।’ कंगना रनौत इस फिल्म का निर्माण भी अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले ही करने वाली हैं जिसको उन्होंने इसी वर्ष स्थापित किया है।

Kangana Ranaut

फिलहाल इस फिल्म के लिए कंगना ने खुद को कैमरे के पीछे रखने की योजना बनाई है। वह बताती हैं, ‘मैं इस फिल्म पर अपना पूरा ध्यान एक फिल्म निर्देशक और निर्माता के तौर पर लगाना चाहती हूं। मेरे लिए इस फिल्म का विषय कोई विवादित नहीं है। मुझे लगता है कि यह कहानी प्यार, विश्वास, एकता और इनसे भी कहीं ऊपर की है।’

कंगना को अंतिम बार पर्दे पर अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘पंगा’ में देखा गया था।  अब कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में जयललिता के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग काफी हद तक हो चुकी है लेकिन इसके क्लाइमैक्स सीन को फिल्माने में दिक्कतें आ रही हैं। इसके लिए लगभग साढ़े तीन सौ लोगों का सेट पर होना जरूरी है। जबकि शूटिंग के लिए जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार यह सीन फिलहाल नहीं किया जा सकता। लिहाजा कंगना की इस फिल्म का दर्शकों को अभी इंतजार करना होगा।

MyNews36 App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.