रायपुर – राजधानी रायपुर के पाश इलाके शंकर नगर में चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने सोने के जेवर और 50 हजार रुपये की चोरी कर ली। शिल्पा गुप्ता अपने पति क्षितिज तिवारी के साथ केदारकंठा देहरादून घूमने गई हुई थी।30 दिसंबर को मकान में ताला बंद कर ताले की चाबी अपने परिचित सत्येंद्र नाथ विश्वास निवासी अनंत विहार मोवा रायपुर को दे दी थी।जिससे वे गमलों में सुबह पानी डाल सके। दो जनवरी की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। तीन जनवरी को सुबह सत्येंद्र विश्वास ताला खोलकर गमले में पानी डालने के पहुंचे तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। इसकी सूचना उन्होंने शिल्पा गुप्ता को दी।

चोरी की जानकारी मिलने के बाद शिल्पा पति के साथ तीर्थयात्रा को समय से पहले समाप्त कर लौटी तो घर की आलमारी में रखा एक जोड़ी सोने के कंगन, एक सोने की चैन और नकदी 50 हजार रुपये चोरी हो गए थे। शिल्पा गुप्ता की शिकायत पर खम्हारडीह पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। चोरी की घटना के बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और पड़ोसियों से पूछताछ की। वहीं हाल ही में जेल से छूटे चोरों की खोज खबर ली जा रही है।

तीन जनवरी को मिली चोरी की जानकारी

तीन जनवरी को सत्येद्र नाथ विश्वास ने शिल्पा गुप्ता को मोबाइल से जानकारी दी की बेटा समीर मकान में गमलों में पानी डालने के लिए गया था, तो देखा कि घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर का सामान बिखरा पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.