Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Jammu Kashmir :आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़,दो आंतकी ढेर

Jammu Kashmir

जम्मू-कश्मीर-कुलगाम के गोपालपोरा गांव में मंगलवार देर रात आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है।मुठभेड़ में 34राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी के जवान संयुक्त रूप से जुटे हैं।एसएसपी कुलगाम ने दो से तीन आतंकवादियों के फंसे होने की पुष्टि की है।

वहीं खबर मिल रही है कि मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।बता दें कि-इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के शोपियां के केलर इलाके के जंगलों में मंगलवार को हुई मुठभेड़ में आतंकी सुरक्षा बलों को चकमा देकर भाग निकले।मुठभेड़ शुरू होते ही इलाके में कई जगहों पर सुरक्षा बलों के साथ झड़पें हुईं। पुलिस के अनुसार शोपियां जिले के केलर के यवरन इलाके में जंगलों में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली।

इस पर सेना ने संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध स्थान की ओर से आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई।लेकिन आतंकी फायरिंग करते हुए भाग निकले।इसके बाद कई घंटों तक इलाके की घेराबंदी कर तलाशी ली गई, लेकिन कुछ नहीं मिला।

पुलवामा में एसबीआई के पास ग्रेनेड हमला

दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में स्टेट बैंक आफ इंडिया (एसबीआई) के पास सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आतंकियों ने मंगलवार की देर शाम ग्रेनेड हमला किया। हालांकि, ग्रेनेड बैंक की दीवार से टकराकर फट जाने से किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ।

बताते हैं कि-आतंकियों ने पहले ग्रेनेड फेंका।इसके बाद अंधाधुंध फायरिंग की।गोलीबारी का जवाब दिए जाने के बाद आतंकी मौके से भाग निकले।घटना के तत्काल बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया।हालांकि इस बारे में अभी पुलिस की ओर से कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.