Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

इटली की पत्रकार का दावा,बालाकोट में 170 आतंकी मारे गए,45 का इलाज जारी

नई दिल्ली- बालाकोट में 170 आतंकी मारे गए,जबकि 45 का इलाज जारी है,ये दावा किया है इटली की एक पत्रकार ने।जिन्होनें भारतीय सेना की शान पर सवाल उठाने वालों और पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों को करारा जवाब दिया है।बालाकोट में मारे गए जैश के आतंकियों की संख्या के बारे में पत्रकार ने बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि-बालाकोट एयर स्ट्राइक में 130-170 आतंकी मारे गए।इटली की पत्रकार फ्रांसेस्का मरीनो के-मुताबिक 20 आतंकियों की मौत इलाज के दौरान हुई,जबकि 45 अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।मारे गए आतंकियों में नए 11 ट्रेनर्स भी शामिल हैं।

सुबह साढ़े तीन बजे की थी पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक

mynews36.com

इटली की पत्रकार खुद को एक स्ट्रिंगर बताती हैं।उनके मुताबिक भारतीय वायुसेना ने तड़के साढ़े तीन बजे पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक की थी। मरीनो के मुताबिक शिंकयारी आर्मी कैंप से सेना की एक टुकड़ी मौके पर पहुंची थी।उन्होंने ये भी बताया कि-पत्रकारों ने इन आंकड़ों का कोई स्त्रोत नहीं बताया।

Read More: दुल्हन को उसके ही प्रेमी और साथियों ने मिलकर किया था अगवा

पुलवामा हमले के 12 दिन बाद दिया गया एयर स्ट्राइक को अंजाम

गौरतलब है कि-भारतीय वायुसेना ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ काफिले पर हमले के ठीक 12 दिनों बाद एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया था।पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.