Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

iPhone SE2: Apple के सबसे सस्ते आईफोन की डीटेल्स हुई लीक,मिलेंगे ये खास फीचर्स

iPhone SE2

अमेरिका की टेक कंपनी एपल जल्द ही ग्लोबल लेवल पर अपने सबसे सस्ते आईफोन एसई 2 (iPhone SE2) को लॉन्च करने वाली है। साथ ही कंपनी के इस फोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनमें कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। हाल ही आई रिपोर्ट में कहा गया है कि आईफोन एसई 2 ( iPhone SE2 ) का प्रोडक्शन नए साल से शुरू हो जाएगी। लेकिन कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर अधिकारिक जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने इससे पहले आईफोन एसई को पेश किया था। तो चलिए जानते हैं आईफोन एसई 2 के बारे में…

आईफोन एसई 2 की लीक रिपोर्ट

बार्कले एनालिटिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन एसई 2 की प्रोडक्शन फरवरी 2020 से शुरू हो जाएगी। इससे पहले की लीक हुई रिपोर्ट में कहा गया था कि फोन की मैन्यूफैक्चरिंग जनवरी से शुरू होगी। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है।

आईफोन एसई 2 की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अगामी एसई 2 की कीमत को 399 डॉलर (28,000 रुपये) रखेगी। साथ ही इस फोन की प्रोडक्शन फरवरी से शुरू हो जाएगी। लेकिन कंपनी इस आईफोन के 20 से लेकर 40 लाख तक यूनिट्स ही सेल कर सकती है।

आईफोन एसई 2 की संभावित स्पेसिफिकेशन

कंपनी आईफोन एसई 2 को पुराने आईफोन 8 जैसा डिजाइन दे सकती है। साथ ही यूजर्स को इस फोन में टच आईडी बटन मिलेगा, जिसे फेस आईडी के आने के बाद से हटा दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में नए फ्लैगशिप वाले फीचर्स देगी। साथ ही यूजर्स को इस फोन में लेटेस्ट ए13 प्रोेसेसर दिया जा सकता है।

तीन जीबी रैम का मिलेगा सपोर्ट

कंपनी यूजर्स को इस फोन में 3 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज का विकल्प दे सकती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यूजर्स को इस फोन में सिंगल रियर कैमरा और एलसीडी का डिस्प्ले मिलेगा, जिसको एलजी तैयार करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.