Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

मायानगरी मुंबई में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर के बाद अब कोरोना ने अभिनेत्री सारा अली खान के घर भी दस्तक दे दी है। हाल ही में सारा ने बताया कि उनके ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर के आते ही एक बार फिर बॉलीवुड में हंगामा मच गया है।

सारा अली खान ने सोमवार देर रात इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी कि उनके ड्राइवर को कोरोना हो गया है और अब उन्हें क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया गया है। सारा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ड्राइवर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके परिवार और स्टाफ ने भी कोरोना टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट भी आ गई है।

सारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट मिलते ही बीएमसी को सूचना दी गई और बाद में ड्राइवर को क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया गया।’

सारा अली खान ने आगे जानकारी देते हुए लिखा, ‘मेरे परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। बीएमसी की ओर से दी जा रही गाइडलाइंस के लिए धन्यवाद। सभी सुरक्षित रहें।’

बीते दिनों सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम के साथ साइकिल चलाती हुई नजर आई थीं। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। सारा ने अपने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लोगों से मास्क पहनने की अपील भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.