मुख्यमंत्री से आईसीएआई के प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाकात

रायपुर – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा उद्योग विशेषकर कृषि एवं लघु वनोपज आधारित उद्योगों के प्रोत्साहन के लिए औद्योगिक नीति में किए गए प्रावधान की सराहना की। प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से राज्य में औद्योगिक निवेश एवं रोजगार सृजन के संबंध में विस्तार से चर्चा की और आईसीएआई की ओर से प्रस्ताव भी दिया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतिनिधि मंडल से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के कृषि, वनोपज सहित अन्य उत्पाद की राज्य में प्रोसेसिंग एवं वेल्यू एडिशन का काम हो, ताकि यहां के किसानों, वनवासियों एवं उत्पादकों को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले, यह सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने राज्य के वनांचल क्षेत्रों में उद्योगों के प्रोत्साहन के लिए विशेष पैकेज का प्रावधान सरकार ने दिया है। छत्तीसगढ़ में उद्योग लगाने वालों को सरकार की ओर से हर संभव रियायत एवं मदद दी जाएगी।

इस अवसर पर आईसीएआई सेंट्रल इंडिया रीजन इकाई के अध्यक्ष निलेश गुप्ता, सचिव शशिकांत चन्द्राकर सहित रायपुर इकाई के चेयरमेन सुरेश अग्रवाल, सचिव रवि गवलानी, कोषाध्यक्ष रिद्धी जैन, भिलाई इकाई के प्रफुल्ल कोठारी उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.