भोपाल – रातीबड़ इलाके में एक 31 वर्षीय महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित महिला के पति का दोस्त है। उसका घर में आना-जाना था। पति की अनुपस्थिति में वह महिला के घर पर पहुंचा और उसके साथ गलत काम किया। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पान की दुकान चलाता है।

रातीबड़ थाना पुलिस के एसआइ स्वरूप सिंह के मुताबिक 31 वर्षीय महिला अपने पति के साथ रहती है। उसका पति निजी काम करता है। उसकी दोस्‍ती नीलबड़ में पान की दुकान चलाने वाले 22 वर्षीय शुभम पटेल से थी। शुभम का पीड़िता के घर आना जाना था। आरोपित 22 दिसंबर को महिला के घर पर पहुंचा। जहां उसका पति घर पर नहीं था, वह रायसेन काम से गया हुआ था।आरोपित ने महिला को घर में अकेला पाकर उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी और जबरन उसके साथ दुष्‍कर्म किया और धमकी दी कि किसी को इस बारे में कुछ बताया तो जान से मार देगा।

बाद में पति के घर लौटने पर महिला ने पूरा घटनाक्रम बताया। पति ने आरोपित को फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। बाद में महिला को साथ लेकर उसका पति थाने पहुंचा। जहां पर महिला ने बदनामी के डर से उस समय शिकायत दर्ज नहीं कराई। वह घर वापस आ गई। बाद में पति के समझाने पर उसने 25 दिसंबर दोबारा थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने आरोपित शुभम पटेल की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.