रायपुर – राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्‍नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में मासूम बच्चा जो गोद में था वो दूर जा गिरा। बच्‍चा पूरी तरह से सही सलामत है। हालांकि पुलिस ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मारकर फरार हुए ट्रक चालक को पकड़ लिया है। पुलिस ने नागपुर तरफ भागते हुए ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। ट्रक चालक से पूछताछ जारी है।

खबरों के अनुसार पत्‍नी और मासूम बच्‍चे को लेकर आरंग से रायपुर आ रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्‍कर मार दी। अज्ञात वाहन बाइक सवार को इतनी जोर से टक्‍कर मारी जिससे बाइक सवार करीब कई मीटर तक सड़क पर घिसटते हुए दूर जा गिरे। इस हादसे में बाइक सवार दंपती की मौके पर ही मौत हो गई।

इधर, तेज रफ्तार अज्ञात वाहन बाइक को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि मृतक बाइक पर इयरफोन लगाकर बाइक चला रहा था। इसी वजह से हादसा हुआ। वाहन नंबर के आधार पर मृतक की पहचान राजेन्द्र कुमार निवासी टेकरी गांव मंदिर हसौद के रूप में हुई है।

पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है।यह मामला मंदिर हसौद थाना इलाके का है। बतादें कि आरंग से रायपुर आने वाला नेशनल हाइवे खूनी हाईवे बन चुका है। बीते एक हफ्ते में तीन सड़क हादसों में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संभवत किसी बड़े वाहन में बाइक चालक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें दंपती की मौत हो गई। वहीं बच्चा गोद में था जो एक्सीडेंट में दूर फेंका गया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों की मौत हो चुकी थी। वहीं बच्चा कोई दूर रोता हुआ बैठा हुआ था। पुलिस ने बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया और वहां से तत्काल जांच के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां बच्चा पूरी तरीके से स्वस्थ बताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.