Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Humanity is Ashamed : न्यायधानी में निर्भया कांड जैसी हैवानियत वाली हुई वारदात

Humanity is Ashamed,Humanity is Ashamed

Humanity is Ashamed

बिलासपुर- जिले में दिल्ली की निर्भया कांड जैसी हैवानियत वाली वारदात हुई है।बिलासपुर के पेंड्रा के गौरेला थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से गैंगरेप किया गया।इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में आरोपियों ने डंडा डाल दिया और पीड़िता को तड़पता छोड़ भाग गए।इस वारदात के बाद से क्षेत्र में आक्रोश है।पुलिस ने मामले में अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।वारदात बीते 1 दिसंबर की दोपहर करीब डेढ़ बजे की बताई जा रही है।पुलिस ने आरोपियों को 2 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया।

बिलासपुर के गौरेला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है।आरोपियों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया,जब नाबालिग घर से कुछ दूर खेत में गाय चराने गई थी।इसी दौरान आरोपी 28 वर्षीय राय सिंह और 20 वर्षीय मनोज वाकरे पहुंचे और नाबालिग का अपहरण किए और जंगल में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया।

बुआ को देख भागे आरोपी

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक पीड़िता वारदात के दौरान लगातार चिल्ला रही थी।घटनास्थल से कुछ दूर पर उसकी बुआ ने आवाज सुना और वो जंगल की ओर गई तो उसे आते देख आरोपी भाग गए।बुआ ने पीड़िता को उठाया और गौरेला थाना ले गई, जहां से पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। गौरेला थाना प्रभारी अमित पाटले ने बताया कि पीड़िता थोड़ा कम सुनती है, इसलिए मूकबधिर शिक्षकों को भी बुलाया गया है। महिला पुलिस व काउंसलर उसका बयान लेने की कोशिश कर रहे हैं। प्राइवेट पार्ट में डंडा डालने की पुष्टि नहीं है, लेकिन ऐसी शिकायत की गई है। इस एंगल पर जांच की जा रही है। पीड़िता के बयान के बाद ही इसपर स्थिति स्पष्ट होगी। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हमारे इस mynews36 पोर्टल में प्रतिदिन नए-नए सरकारी व प्राइवेट नौकरी की जानकारी प्रदान की जाती है।अगर आप भी इंट्रेस्टेड है तो गूगल प्लेस्टोर पर जाकर अभी mynews36 App डाउनलोड कर सकते है साथ ही हमारे WhatsApp Group व फेसबुक पेज में भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते।अगर आपको यह खबर अच्छा लगा तो इस खबर को आगे शेयर करें,कोई इस खबर से वंचित न हो ताकि हमारे देश में बेरोजगारी तेजी से मिट सके,सबको अच्छा रोजगार मिले,ताकि हमारा कल का भविष्य उज्जवल हो,आपके एक शेयर से लोगों की भविष्य बन सकती है इससे बड़ी सौभाग्य आपके लिए क्या हो सकता है,आप भी लोगों की मदद करें,आपके भी मदद करने वाले हज़ार खड़े है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.