हॉलीवुड स्टार जॉन ट्रेवोल्टा की पत्नी केली प्रिस्टन का निधन हो गया।वह 57 साल की थीं।केली दो साल से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं। जॉन ने खुद सोशल मीडिया पर वाइफ के निधन की जानकारी देते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा है, ‘मेरी खूबसूरत वाइफ केली जो दो साल से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही थीं, आखिरकार वह इस लड़ाई में हार गईं। कई लोगों के प्यार और सपॉर्ट की बदौलत उन्होंने ये जंग बहादुरी सी लड़ी है।’ इसी के साथ उन्होंने उनके इलाज कर रहे डॉक्टर्स और हेल्थकेयर वर्कर्स को भी थैंक्स कहा है।

उन्होंने लिखा, केली के प्यार और उनकी लाइफ को हमेशा याद किया जाएगा। मैं अपने बच्चों को कुछ वक्त देना चाहता हूं जिन्होंने अपनी मां को खोया है।

वहीं, केली प्रिस्टन की बेटी एला ट्रेवोल्टा ने भी मां को याद किया। उन्होंने लिखा, ‘मैं आपकी जैसी बहादुर, मजबूत, सुंदर और प्यारी महिला से नहीं मिली। आपके प्यार के लिए धन्यवाद। आपकी मदद के लिए शुक्रिया और इस दुनिया को सुंदर जगह बनाने के लिए आपका धन्यवाद। आपने लाइफ को सुंदर बनाया और मैं जानती हूं कि आप हमेशा ऐसा करती रहेंगी। बहुत सारा प्यारा ममा।’

एक्ट्रेस और पूर्व मॉडल केली प्रिस्टन और जॉन ट्रेवोल्टा की शादी को 29 साल हो गए थे। केली प्रिस्टन ने जेरी मैग्योर, स्पैस कैंप, ट्विन्स, जैक फ्रोस्ट, फोर लव ऑफ द गेम और व्यू फ्रॉम द टॉप जैसी फिल्मों में शानदार काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.