Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Himachal Pradesh: 500 फीट गहरी खाई में बस के गिरने से 32 की मौत,37 घायल

0
Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में बड़ा हादसा हुआ है।मिली जानकारी के मुताबिक बंजार से एक किलोमीटर आगे भियोठ मोड़ के पास एक निजी बस 500 फीट गहरी खाई में गिर गई है। हादसे में अभी तक 32 लोगों की मौत और 37 गंभीर रूप से घायल हैं। कुल्लू से गाड़ागुशैणी की तरफ जा रही बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। खाई में गिरते ही बस के परखच्चे उड़ गए।

बस का ऊपरी हिस्सा तो पूरी क्षतिग्रस्त हो गया।लोगों के शव इधर-उधर बिखर गए।अपनों के शवों को देखकर घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।जानकारी के मुताबिक बस में करीब 70 लोग सवार थे। खाई से घायलों को निकालने के लिए पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर मौजूद हैं।

स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।अभी घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने पर फोकस किया जा रहा है। घायलों में अधिकतर कॉलेज छात्र बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ये सभी गंभीर रूप से घायल हैं।सभी घायलों को इलाज के लिए कुल्लू और मंडी अस्पताल रेफर किया गया है। 

बताया जा रहा है कि बस में सवार ज्यादातर यात्री बंजार स्कूल और कॉलेज के छात्र थे।हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।रीजनल अस्पताल कुल्लू को अलर्ट पर रखा गया है। सीएमओ कुल्लू ने जिले की सभी एंबुलेंस को घटनास्थल की ओर रवाना कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.