तेज रफ्तार कार और आटो में जबरदस्त टक्कर, दो घायल

रायपुर – राजधानी रायपुर में आधी रात होते ही तेज रफ्तार वाहनों का सड़कों पर राज हो जाता है। रफ्तार के कहर से लगातार हादसे भी हो रहे हैं। इसके बावजूद रफ्तार पर लगाम नहीं लग पा रही है। शुक्रवार की आधी रात कार और आटो में जबरदस्त टक्कर हो गई। यह घटना मोवा ओवरब्रिज की है। इस घटना में दो आटो, कार समेत चार गाड़ियों को भारी नुकसान हुआ है। वहीं, चार लोगों को गंभीर चोट भी आई है। पुलिस ने कार जब्त कर घायलों को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है। फिलहाल घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

पंडरी पुलिस थाना प्रभारी याकूब मेमन ने बताया कि संतोषी नगर, चौरसिया कालोनी निवासी आजम खान (18) ने शिकायत दर्ज कराई कि वह शुक्रवार रात को अपने दोस्त के घर मोवा आया। रात 11 बजे पिता अब्दुल रफी अहमद ने मोबाइल पर सूचना दी कि मोवा ओवरब्रिज में आटो रिक्शा चलाते समय एक्सीडेंट हो गया है। आजम तत्काल वहां पहुंचा। अब्दुल रफी ने बताया कि आटो रिक्शा चलाते मोवा से लोधीपारा जा रहा था कि मोवा ओवरब्रिज पर लोधीपारा तरफ से सामने से आ रही कार के चालक ने तेज रफ्तार में आकर आटो के सामने टक्कर मार दी।

इससे आटो पलटकर क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में आटो चालक समेत सवार यात्री गजानन छुरिया को काफी चोट आई। पीछे से पहुंचे कोटा निवासी आटो चालक सुरेंद्र कुमार यादव और एक अन्य वाहन भी कार की चपेट में आ गया, इससे आटो भी क्षतिग्रस्त हो गया और सुरेंद्र व कार्तिक राम यादव को चोट लगी। हादसे के बाद कार छोड़कर चालक भाग निकला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.