Hardik Pandya

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मंगतेर बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक मां बनने वाली हैं।हार्दिक ने अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है।हार्दिक ने बताया है कि उनकी मंगेतर नताशा गर्भवती हैं।हार्दिक ने नताशा के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें साफ दिख रहा है कि नताशा मां बनने वाली है।हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इसी साल जनवरी में सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की थी। हार्दिक ने नए वर्ष का आगाज शानदार अंदाज में किया था।

हार्दिक और नताशा एक दूसरे को लबे समय से डेट कर रहे थे, लेकिन लोगों के सामने दोनों कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कभी भी बात नहीं की थी। बता दें कि नताशा फिल्मों के अलावा हाल ही में रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वो ‘बिग बॉस 8’ में हिस्सा ले चुकीं हैं। 

पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ तस्वीरें साझा की।इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है।हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।

नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी। नताश और हार्दिक ने नए साल पर दुबई में सगाई की थी। 

हार्दिक ने अपनी सगाई का एलान सोशल मीडिया पर कर सब हैरान कर दिया था। इस बार भी उन्होंने अपने पिता बनने की खबर से सभी को हैरानी में डाल दिया है।लॉकडाउन के दौरान हार्दिक और नताशा दोनों एक दूसरे के साथ ही रह रहे थे।

MyNews36 App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.