राज्यपाल ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सतर्कता बरतने की अपील की

रायपुर – राज्यपाल अनुसुईया उइके ने प्रदेशवासियों से कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर सजगता और सतर्कता बरतने की अपील की है। राज्यपाल ने कहा है कि वर्तमान समय में कोरोना से जंग जारी है।

वर्तमान समय में कोरोना से जंग जारी है। पिछले कुछ दिनों में प्रदेश में संक्रमण की दर बढ़ोतरी हो रही है। मैं सभी से आग्रह करती हूं कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शासन के दिशा-निर्देशों का पालन करें और विशेष सावधानी बरतें। सामाजिक दूरी का पालन करें, मास्क अवश्य लगाएं तथा हाथों को बार-बार धोते रहें। हमें आवश्यकता है कि हम अपना आत्मबल बनाए रखें, धैर्य रखें।

हमने कोरोना संक्रमण के पहले चरण में एकजुट होकर सामना किया था।इस बार भी एकजुटता दिखानी है।यह सभी का संकट है, जैसा भी हो सके सेवा कार्य के लिए आगे आए। इस समय मानवता के लिए की गई सेवा राष्ट्र के प्रति सच्ची सेवा होगी। यह प्रयास करना है कि हरसंभव एक-दूसरे की मदद करें। यह संकट का समय है, इच्छाशक्ति, संयम और एकता से हम इस कोरोना संक्रमण को अवश्य हरा पाएंगे।

शासन द्वारा इस बीमारी से बचाव के लिए हरसंभव उपाय किए जा रहे है। मैं चिकित्सक स्वास्थ्य कर्मचारी, पुलिस, मीडियाकर्मी और सामाजिक संस्थाओं की सराहना करती हूं। जो संकट की घड़ी में समर्पित भाव से सेवा कर रहे है।

सभी पात्र लोग अवश्य वैक्सीन लगाएं और वैक्सीन लगाने के बाद भी कोरोना से बचाव के सभी निर्देशों का पालन करें। सभी से आग्रह है कि कोविड अनुकुल व्यवहार करें। अब ‘‘दवाई के साथ कड़ाई भी’ को मूलमंत्र मानते हुए अपने व्यवहार में लाएं और देश और प्रदेश को जल्द कोरोना से मुक्त करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.