राज्यपाल अनुसुईया उइके ने नववर्ष की दी शुभकामनाएं……..

Governor Anusuiya Uike

रायपुर- राज्यपाल अनुसुईया उइके ने देश एवं प्रदेशवासियों को नववर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने सभी के मंगलमय और खुशहाल जीवन की कामना करते हुए कहा है कि नया वर्ष 2021 सभी के लिए सुख-शांति और समृद्धिदायक हो।

राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा है कि वर्ष 2020 में आए राष्ट्रव्यापी कोरोना संकट से सीख लेकर हमें नये वर्ष 2021 के लिए तैयार रहना चाहिए। कोरोना का संकट अभी टला नहीं है, इसलिए उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि जिस तरह वर्ष 2020 में कोरोना से बचाव के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, वैसे ही नये वर्ष 2021 में भी शासन-प्रशासन द्वारा समय-समय पर जारी किये जाने वाले दिशा-निर्देशों का पालन कर आवश्यक सहयोग करेंगे।

राज्यपाल ने कहा है कि राष्ट्रव्यापी कोरोना संकट के दौरान डॉक्टर, वार्ड ब्याय, नर्स, पुलिस, शासन-प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी, जनप्रतिनिधि, रेडक्रास सोसायटी के वालेंटियर, एन.सी.सी. के कैडेट्स, एन.एस.एस. के स्वयंसेवकों एवं मीडिया प्रतिनिधियों ने अपनी जान जोखिम में डालकर मानवता की सेवा की है। इसके साथ ही सामाजिक कार्यकर्ताओं और संस्थाओं ने भी खुले दिन से कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद की है। राज्यपाल ने उन सभी के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें भी नये वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.