खुशखबरी ! इंग्लैंड सीरीज में दर्शकों को मिल सकती है स्टेडियम आने की अनुमति

नई दिल्ली- भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट में दर्शकों को आने की स्वीकृति दी जा सकती है क्योंकि केंद्र सरकार ने कोविड-19 को लेकर नए दिशा-निर्देश जारी करते हुए खेल स्थलों में क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की स्वीकृति दे दी है।


भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) और तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने इससे पहले भी दर्शकों के प्रवेश पर चर्चा की थी लेकिन बाद में पहले दो मैचों का आयोजन खाली स्टेडियम में कराने का फैसला किया, लेकिन सार्वजनिक स्थलों पर लोगों की आवाजाही को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय के नवीनतम दिशा-निर्देशों के बाद स्थिति बदल गई है।


टीएनसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया कि 5 फरवरी से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए दर्शकों को आने की स्वीकृति देने के लिए समय नहीं है क्योंकि हमें शनिवार को ही सरकारी अधिसूचना मिली। आप इतने कम समय में दर्शकों के प्रवेश का इंतजाम नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि लेकिन हां, नवीनतम दिशा-निर्देशों के बाद पूरी संभावना है कि 14 फरवरी से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में दर्शकों को आने की स्वीकृति मिल सकती है। चेपक की क्षमता 50,000 दर्शकों की है।


दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाले तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए दर्शकों को आने की स्वीकृति मिलना तय है। बीसीसीआई के सूत्र ने कहा कि बोर्ड के शीर्ष अधिकारी और टीएनसीए के अधिकारी सोमवार से बैठकें करके दर्शकों के प्रवेश का खाका तैयार करेंगे

Leave A Reply

Your email address will not be published.