खुशखबरी : Airtel तीन रुपये में दे रहा 1GB डाटा, जानें सारे ऑफर्स

Airtelअपने ग्राहकों से प्री-पेड प्लान के लिए प्रीमियम शुल्क चार्ज करने के लिए जाना जाता है। पिछले कुछ महीनों में एयरटेल का एवरेज रेवेन्यू पर यूजर (ARPU) काफी बढ़ा है। वैसे तो कंपनी के पास कई सारे महंगे और किफायती प्री-पेड प्लान हैं, लेकिन एक प्लान ऐसा भी जिसके तहत महज 3 रुपये में यूजर्स को 1 जीबी डाटा मिल रहा है। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में…

एयरटेल के पास 558 रुपये का एक प्लान है जिसमें ग्राहकों को प्रतिदिन 3 जीबी डाटा के साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं। एयरटेल के इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान में Airtel थैंक्स एप का भी subscription मिल रहा है जिसमें अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन शामिल है। इस प्लान में कुल 168 जीबी डाटा मिलता है, ऐसे में प्रति जीबी डाटा की कीमत की बात करें तो यह 3.32 रुपये हो जाता है।

बात करें तो जियो के पास ऐसा कोई प्री-पेड प्लान नहीं है, जिसकी वैधता 56 दिनों की हो और उसमें रोज 3 जीबी डाटा मिले। रोज 3 जीबी डाटा वाले प्लान की लिस्ट में जियो के पास 28 दिन, 84 दिन और 365 दिन की वैधता वाले प्लान्स हैं। वहीं वोडाफोन, आइडिया के पास 56 दिनों की वैधता के साथ रोज 3 GB डाटा वाला प्लान है लेकिन उसकी कीमत 601 रुपये है। इस प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का SUBSCRIPTION भी मिल रहा है।

बता दें कि पिछले महीने ही एयरटेल ने 456 रुपये का एक प्लान लॉन्च किया है जिसकी वैधता 60 दिनों की है। एयरटेल के इस प्लान में 50 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। Airtel के इस प्लान में हर रोज 100 SMS भी मिलेंगे। एयरटेल के इस 456 रुपये वाले प्लान का मुकाबला जियो के 447 रुपये वाले प्लान से होगा। इस प्लान के साथ ग्राहकों को Amazon prime वीडियो मोबाइल एडिशन, Airtel Xstream प्रीमियम और Wynk म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा।

एयरटेल के इस 456 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को एयरटेल थैंक्स एप और अन्य प्लेटफॉर्म जैसे paytm आदि पर देखा जा सकता है। इस प्लान के साथ FASTag खरीदने या रिचार्ज कराने पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा एक साल के लिए Shaw एकेडमी पर ऑनलाइन क्लास करने की भी सुविधा मुफ्त में मिल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.