Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

महिलाओं के पेट में था गोल्ड,तस्करों को पता चला तो कर लिया अगवा और फिर…

Gold was in the womb,Gold was in the womb

Gold was in the womb

चेन्नई- आपने फिल्मों में देखा होगा कि पुलिस किसी चोर को भीड़भाड़ वाले इलाके से ले जाती है और बीच रास्ते में ही उसे अगवा कर लिया जाता है।चेन्नई एयरपोर्ट के पास ऐसी ही एक वारदात ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं।बताया जाता है कि चेन्नई एयरपोर्ट पर तैनात सीमा शुल्क अधिकारियों ने दो महिलाओं को पकड़ा था,जिन्होंने पेट के अंदर सोना छुपाया हुआ था। जांच अधिकारी इन महिलाओं के पेट से सोना निकलवाने के लिए अस्पताल ले जा रहे थे।इसी बीच रास्ते में दोनों महिलाओं का अपहरण कर लिया गया और सोना बरामद करने के बाद उन्हें बीच शहर में छोड़ दिया गया।

आरोपी महिलाओं ने खाए हुए थे गोल्‍ड कैप्‍सूल

आरोपी फातिमा और टेरेसा मंगलवार को कोलंबो से चेन्नई पहुंची थीं।सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब दोनों महिलाओं से बातचीत की तो पता चला कि दोनों ने गोल्ड कैप्‍सूल खाए हुए हैं।दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर के मुताबिक,इसके बाद दोनों अधिकारी अमृत त्रिपाठी और रेणु कुमारी महिला यात्री को निजी कार से अस्पताल ले जाने लगे, ताकि उन्हें एनिमा देकर पेट से सोना निकाला जा सके।

महिलाओं को दोबारा गिरफ्तार कर कराई गई जांच

बताया जाता है कि दोनों अधिकारी महिलाओं को लेकर अस्पताल पहुंचे ही थे कि उसी समय दूसरी कार से आए कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने अमृत को घायल कर दिया और दोनों महिलाओं को अपने साथ ले गए।बाद में बदमाशों ने महिलाओं को एनिमा देकर उनके पेट से सोना निकाल लिया और बुधवार तड़के उन्हें छोड़ दिया। इसके बाद दोनों महिलाएं अन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपना पासपोर्ट लेने आईं तो अधिकारियों ने उन्हें फिर गिरफ्तार कर लिया और उनकी जांच कराई।

निजी गाड़ी से महिलाओं को क्‍यों ले जाया गया अस्‍पताल

जांच में पता चला कि दोनों महिलाओं के पेट से सोना निकाला जा चुका है।दोनों महिलाओं को पल्लावरम थाने के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।सीमा शुल्क अधिकारियों पर भी विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। दोनों अधिकारियों पर आरोप है कि उन्होंने महिलाओं को अस्पताल ले जाने के लिए सरकारी गाड़ी की जगह निजी गाड़ी का इस्तेमाल क्यों किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.