परिजनों की डांट से घर छोड़कर भागी युवती, पुलिस ने तलाश निकाला

रायपुर – थाना न्यू राजेंद्रनगर थाने में शाम पांच बजे पूनम शर्मा निवासी हिमालयन हाइट रायपुर ने सूचना दर्ज कराया कि उनकी 18 वर्षीय बेटी परिजनों के डांट से नाराज होकर बिना बताए, बिना मोबाइल फोन लिए घर से कहीं चली गई है। इसके बाद उसने किसी महिला का फोन मांग के परिजनों को कॉल की है कि वह पावर हाउस में है और कभी घर नहीं आएगी।

घटना सुनकर तत्काल हरकत में आते हुए थाना प्रभारी न्यू राजेंद्रनगर विशाल कुजूर द्वारा इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई और साथ ही रायपुर कंट्रोल रूम के माध्यम से जानकारी दुर्ग जिले को दी गई। लापता युवती की फोटो, हिमालयन हाइट में लगे सीसीटीव फुटेज को तुरंत देखा गया और हुलिया स्पष्ट होने के बाद उसकी फोटो भी भेजी गई लेकिन लड़की नहीं मिली।

इसी प्रयास और खोजबीन के दौरान घटना को पांच घंटे का समय गुजर चुका था। परिजन परेशान थे कि कहीं उनकी बेटी के साथ कोई अनहोनी न हो जाए। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि ऐसी हुलिया की बच्ची ओडिशा जाने वाली पंजाब एक्सप्रेस में दिखी है। इस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी न्यू राजेंद्रनगर ने RPF रायपुर के निरीक्षक दिवाकर को सूचना दी और संबंधित युवती की फोटो भी भेजी।

इंस्पेक्टर दिवाकर के द्वारा ट्रेन की लोकेशन पता कर संबंधित टीईटी को बताया गया और टिटलागढ़ आरपीएफ थाने को सूचना दी गई। उनके द्वारा भी तत्काल ही लड़की को सफलतापूर्वक ट्रेन से सुरक्षित उतारने बाद सूचना राजेन्द्र नगर थाने को दी गई। हमराह स्टाफ ने लकड़ी को तलाश करने के बाद सड़क मार्ग से टिटलागढ़ ओडिशा रवाना कर गुम लड़की को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.