धरसींवा MyNews36 – सिलतरा में सतनामी समाज के द्वारा आयोजित हुआ कार्यक्रम में नेशनल क्रिकेट प्लेयर गाजी सुजा उद्दीन को “बाबा साहेब डॉ. अंबेडकर खेल अवार्ड “से सम्मानित किया गया। संविधान बनाने वाला डॉ. अंबेडकर जी के नाम से यह सम्मानित होने पर गर्व महसूस हो रहा है।

गाजी सुजा उद्दीन पिछले 11 सालों से भारत के 17 से 18 राज्यों में टी-20 मैच में भाग ले चुके हैं इसके अलावा नागालैंड स्टेट से भी मैच खेल चुके हैं 2016 मैं। इसके अलावा नेपाल टी -20 सीरीज में भी भाग ले चुके हैं 2013 -14-16 एवं 2018 मैं।

क्रिकेट कैरियर में 5000 के ऊपर रन बना चुके हैं वही ऑल राउंडर के रूप में गेंदबाजी करते हुए 250 के ऊपर विकेट भी ले चुका है। गाजी सुजा उद्दीन धरसीवा क्षेत्र के एक लौता क्रिकेट खिलाड़ी है जो यह कारनामा हासिल कर के धरसीवा सिलतरा का नाम रोशन कर चुका है। इस कारण से उनको 2021 -22 के बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर डॉ बाबा साहेब अंबेडकर जी के नाम से यह अवार्ड दिया गया है।

इस अवार्ड समारोह में शामिल हुए थे सिलतरा ग्राम पंचायत के सरपंच रामकुमार वर्मा, उपसरपंच संजू साहू, जनपद गुणदेव मेरीसा , जिला पंचायत सदस्य हरिशंकर निषाद एवं पंच मैं सेतु राम निर्मलकर , बाबलू खान आदि शामिल थे।

प्रफुल्ल वर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.