खबरों में बने रहने के लिये जनता का ध्यान भटका रहे केदार कश्यप

सुकमा/कोंटा MyNews36 प्रतिनिधि- नगर पंचायत उपाध्यक्ष जाकिर हुसैन ने आज एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि पूर्व मंत्री केदार कश्यप सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं 15 सालों तक सत्ता में रहने के बावजूद पूर्व मंत्री केदार कश्यप को योजना का नाम तक नही पता ये हास्यास्पद है।

दरअसल भाजपा के पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने सरकार पर केंद्रीय योजना के अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना का नाम बदलकर मोर जमीन मोर मकान कर दिए जाने पर एतराज जताया था इसपर सुकमा भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा कलेक्टर कार्यवाही हेतु पत्र भी लिखा गया है ।

पूर्व मंत्री केदार के आरोपों पर पलटवार करते हुए कोंटा नगर पंचायत उपाध्यक्ष जाकिर हुसैन ने कहा कि 2017 में BLC और AHP अंतगर्त दो योजना के मकान स्वकृत हए थे मोर जमीन मोर मकान और AHP भागीदारी में किफायती आवास मोर मकान मोर चिन्हारी मोर मकान मोर चिन्हारी से सुकमा में कोई कार्य नहीं हुआ ।BLC के अंतर्गत मोर जमीन मोर मकान के 800 मकानों की स्वकृति माननीय भुपेश बघेल मुख्यमंत्री और मंत्री कवासी लखमा जी के बदौलत नगर पंचायत कोंटा को स्वीकृत हुई है। जिसमे 300से 400 मकान बन चुके हैं बाकी निर्माणाधीन है। केदार कश्यप के आरोपों का खंडन करते हए उन्होंने कहा पूर्व मंत्री खबरों में बने रहने के कारण जनता का ध्यान भटका रहे हैं शायद इसलिए ही जनता ने 15 साल तक राज करने के बाद इन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया ।

MyNews36 प्रतिनिधि एस.डी.ठाकुर की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.