Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

शासन-प्रशासन की फूली साँस,राज्योत्सव की तैयारियों के टेंडर मे भारी गडबड़ी

राज्योत्सव के टेंडर में घोटाला,अधिकारियों को बचा रही भूपेश सरकार

Rajyotsava,Rajyotsava

Rajyotsava

रायपुर- हर वर्ष 1 नवम्बर को  मनाए जाने वाला प्रदेश का उत्सव राज्योत्सव में टेंडर को लेकर विवाद मंडरा रहा है।19 अक्टूबर को खुलने वाला टेंडर को 15 अक्टूबर को ही खोल दिया गया।

इस बार प्रदेश की भूपेश सरकार ने राज्योत्सव साइंस कॉलेज मैदान में कराने की बात कही है।ऐसे में राज्योत्सव करीब है और अब तक कुछ तैयारियां भी नहीं हो पायी है।

बता दे कि राज्योत्सव को लेकर टेंडर विवाद चल रहा है।सरकार हमेशा L1 पार्टी को टेंडर सौपती है।लेकिन बात यह है कि- राज्योत्सव के समय मे कमी के चलते बिना वर्क आर्डर मिले ही L2 पार्टी द्वारा कार्य शुरू कर दिया गया है।सूत्रों के मुताबिक – L1 पार्टी ने L2 की फर्म को 6 प्रतिशत में खरीदा है।इससे यही जाहिर होता है कि-कमीशनखोरी की बात करने वाला भूपेश सरकार ही कमीशन के पीछे पड़े है।

MyNews36 को मिली सूत्रों के मुताबिक जानकारी के अनुसार L1 और L2 टेंडर दोनों एक ही व्यक्ति का है।ऐसे में क्या सरकार इस आयोजन को सफल कर पाएंगी या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा।

विस्तृत खबर के लिए प्रतीक्षा करें..

हमारे इस mynews36 पोर्टल में प्रतिदिन नए-नए सरकारी व प्राइवेट नौकरी की जानकारी प्रदान की जाती है।अगर आप भी इंट्रेस्टेड है तो गूगल प्लेस्टोर पर जाकर अभी mynews36 App डाउनलोड कर सकते है साथ ही हमारे WhatsApp Group व फेसबुक पेज में भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते।अगर आपको यह खबर अच्छा लगा तो इस खबर को आगे शेयर करें,कोई इस खबर से वंचित न हो ताकि हमारे देश में बेरोजगारी तेजी से मिट सके,सबको अच्छा रोजगार मिले,ताकि हमारा कल का भविष्य उज्जवल हो,आपके एक शेयर से लोगों की भविष्य बन सकती है इससे बड़ी सौभाग्य आपके लिए क्या हो सकता है,आप भी लोगों की मदद करें,आपके भी मदद करने वाले हज़ार खड़े है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.