कोण्डागांव को संकट में डालने वाली चिकित्सक की उपाधि वापस ली जाय

कोंडागांव MyNews36 प्रतिनिधि- आम आदमी पार्टी के जिला महासचिव चंद्रभान श्रीवास्तव ने पुलिस और जिलाधिकारी दोनों को आवेदन दिया। जिसमे समाचार पत्रों में छपे समाचार के आधार पर डॉ काव्या द्वारा कूटनीति कर पूरे शहर के जान को खतरा पैदा कर दिया गया। एक चिकित्सक होकर जानबूझ कर पूरे शहर को संक्रमित करने का षड्यंत्र खेला गया। गुप्त सूत्रो से यहां तक ज्ञात हुआ कि 5 दिन पूर्व भी शासकीय चिकित्सालय में लेब तकनीशियन द्वारा कोविड टेस्ट किया गया जो पॉजिटिव पाया गया परंतु डॉ काव्या द्वारा इसे भी गुप्त रखा गया। आप एक जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारी एक चिकित्सक होकर अपने माता पिता के आने की भी जानकारी प्रसासन से छुपा कर, बेखौफ कोविड को सब तक पहुचाते रहे।

आप इस दौरान सभी शासकीय चिकित्सक मरीज उनके परिजन और तमाम अफसरों के संपर्फ में बने रहे। सडयंत्र पूर्वक इन्होंने अपने डिग्री और पेशे दोनों से बेईमानी की है और आप की इस हरकत ने कोरोना मुक्त कोण्डागांव को, कोरोना युक्त कर दिया और पूरे शहर की आबो हवा में जहर घोल दिया। इसलिए आम आदमी पार्टी, इसके विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही की मांग करते हुए उक्त चिकित्सक की मानद उपाधि जप्त कर कोविड की धारा में बर्खास्त कर मामला पंजीबद्ध करने का आवेदन दिया।

आशुतोष पांडे आप के प्रदेश संयोजक ने कहा यदि शीघ्र ही आवेदन पर मांगी हुई कार्यवाही नही पाई जाती तो हम सड़को पे उतरने को मजबूर हो जायँगे। एक चिकित्सक जैसे पद पर हो कर इतना बड़ा अपराध क्षम्य नही है। जनता के जान से खेलने वालों को सजा मिले।

MyNews36 प्रतिनिधि राजीव गुप्ता की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.