चंदौली|उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि-उनकी सरकार भोजपुरी के विकास के लिए काम कर रही है और पूर्वी उत्तर प्रदेश में ‘फिल्म सिटी’ बन सकती है|योगी ने यहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और चंदौली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेन्द्र नाथ पाण्डेय के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद एक जनसभा में कहा,‘हम भोजपुरी के विकास के लिए काम कर रहे हैं।’

ये भी पढ़ें-कांग्रेस अध्यक्ष V/S भाजपा अध्यक्ष: राहुल गांधी के खिलाफ फिर चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

उन्होंने कहा,-‘अगर ये दोनों कलाकार :भोजपुरी अभिनेता रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ: चुनाव जीत जाते हैं तो पूर्वी उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बन सकती है।’उल्लेखनीय है कि भाजपा ने भोजपुरी फिल्मों के दो बडे़ अभिनेताओं रवि किशन और निरहुआ को क्रमश:गोरखपुर और आजमगढ़ से प्रत्याशी बनाया है।योगी ने कहा ‘‘देश में तीन चरणों मे चुनाव हो चुके हैं। हर ओर …पूरब,पश्चिम,उत्तर या दक्षिण हो,हर ओर एक ही आवाज है … ‘मोदी मोदी मोदी’|हर एक व्यक्ति की यही तमन्ना है कि ‘फिर एक बार मोदी सरकार’। ’’उन्होंने बताया कि-प्रधानमंत्री राहत कोष के साथ मुख्यमंत्री राहत कोष से भी करोड़ों रुपये राहत के लिए चंदौली को दिये गये।

ये भी पढ़ें-पांच साल की मासूम से दुष्कर्म

योगी ने कहा कि-हमारी सरकार ने न्यूनतम समर्थन मूल्य दिया है।दूसरे सत्र में 52 लाख मीट्रिक टन गेहूं क्रय किया गया।एक-एक किसान से उसका गेहूं खरीदा जाएगा और उसका मूल्य उसके खाते में पहुंचा दिया जाएगा|उन्होंने कहा कि-30 हजार गरीबों को यहां प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिया गया है। योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए किसी की जात-पात नहीं देखी गयी|मुख्यमंत्री ने कहा कि-अगर शासन के विकास कार्य को आप तक पहुंचाने में कोई भेदभाव नहीं किया गया है तो आप भी वोट देते वक्त भेदभाव नहीं कर कमल का बटन दबाएं।

Summary
0 %
User Rating 5 ( 1 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Maoists arrested: नक्सली स्मारक ध्वस्त,5 माओवादी भी गिरफ्तार

दंतेवाड़ा MyNews36- छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में डीआरजी (DRG…