बिलासपुर MyNews36- छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन बिलासपुर ने अपने शिक्षक साथी के कॅरोना पाज़िटिव होने पर गहरा दुःख जताया।सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अनुशासन प्रभारी ,स सचिव अश्विन कुर्रे ने बयान जारी कर बताया कि शिक्षकों पर कॅरोना की खतरा मंडरा रहा है जिसका प्रमुख कारण पी.पी.ई किट व जरूरी किट न होना न ही कॅरोना महामारी में शिक्षकों को कोई ट्रेनिंग न होना।जिसके वजह से कोविद 19 की खतरा शिक्षकों पर मंडरा रहा है।

अश्वनी कुर्रे ने बताया कि बिलासपुर कलेक्टर को शिक्षकों की समस्याओं से अवगत कराने के लिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया है। ज्ञापन में ड्यूटीरत शिक्षकों को कॅरोना किट उपलब्ध कराने व ब्लाकों में मौखिक आदेश से शिक्षकों का ड्यूटी न लगाने तथा 50 लाख का बीमा ड्यूटीरत शिक्षकों के लिए करने का आग्रह किये है।

साथ ही प्रदेश पदाधिकारी रंजीत बनर्जी ,जिला अध्यक्ष ढोला लाल पटेल ,सचिव विनोद कोशले,उपाध्यक्ष संतोष गड़ेवाल ब्लाक अध्यक्ष संजय कौशिक,अशोक कुर्रे प्रमोद कीर्ति राजकुमार कोरी ने फेडरेशन के पदाधिकारियों को सूचित किया है,प्रदेश पदाधिकारी के आह्वान पर 1 जून को माननीय मुख्यमंत्री को कलेक्टर के माध्यम से वेतन बृद्धि कटौती न करने के लिए ज्ञापन सौपेंगे।

MyNews36 App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed