Road accident

रायपुर- अभनपुर में बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया।तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पीछे बैठी पत्नी ट्रक के पहिए के नीचे आ गई।इस घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई।बाइक सहित सड़क किनारे फेंका जाने के कारण पति बाल-बाल बच गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।मृतका की पहचान धमतरी जिले के कुरुद इलाके ग्राम खर्रा निवासी बोधनी साहू के रूप में की गई।पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

अभनपुर पुलिस थाना प्रभारी बोधनराम साहू ने बताया कि धमतरी जिले के कुरुद थानाक्षेत्र के ग्राम खर्रा निवासी अनिरुद्ध साहू(35) बुधवार सुबह 10.30 बजे अपनी पत्नी बोधनी साहू(30) को बाइक क्रमांक सीजी 04 सीसी 6289 में पीछे बैठाकर रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने ग्राम केंद्री जा रहा था। अभनपुर में साकेत फर्नीचर के पास पहुंचा तभी पीछे से धमतरी की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक क्रमांक सीजी 17 केएस 8033 के चालक जसोमत बढ़ाई ने लापरवाही पूर्वक बाइक सवार दंपती को ठोकर मार दी। ठोकर लगने से अनिरुद्ध बाइक समेत सड़क किनारे जा गिरा जबकि पीछे बैठी बोधनी साहू छिटककर ट्रक के नीचे आ गई। उसके कमर पर ट्रक का पहिया चढ़ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

शादी का माहौल मातम में बदला

केंद्री में शादी समारोह की तैयारी में जुटे रिश्तेदारों को जब इस हादसे की जानकारी मिली तो खुशी का माहौल पलभर में मातम में बदल गया। रिश्तेदारों के साथ परिजन भी गम में डूब गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.