बीजेपी नेता के घर के बाहर सुतली बम से विस्फोट, जांच में जुटी पुलिस दल

रायपुर:- डीडीनगर इलाके के सरस विहार में रहने वाले बीजेपी नेता और सिविल कांट्रेक्टर दिव्येंद्र सिंह ठाकुर के घर के बाहर रविवार की रात विस्फोट करने का मामला सामने आया है। यह विस्फोट किन लोगों ने किया है अभी तक पता नहीं चल पाया है। विस्फोट के बाद दिव्येंद्र सिंह के घर के प्रांगण में पौन फीट का गड्ढा हो गया है। कल रात इस घटना की सूचना मिलने पर डीडीनगर थाना पुलिस अपराध दर्जकर जांच कर रही है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि यह विस्फोट सुतली बम से किया गया है।

सरस विहार कालोनी जगन्नाथ हास्पिटल के पीछे रहने वाले भाजपा नेता व सिविल कांट्रेक्टर दिव्येंद्र सिंह ठाकुर ने पुलिस को बताया कि 27 जून की रात पौने बारह बजे घर के बाहर से पटाखा फूटने जैसी आवाज आयी जिसे सुनकर वे अपने छोटे भाई, पत्नी के साथ मकान के छत में जाकर देखा तो कोई नहीं दिखा। दूसरे दिन सोमवार सुबह उठकर देखे तो बाउंड्रीवाल के अंदर दाहिनी तरफ एक गढ्ढा जैसा बना था।

गड्ढे के पास रखा गमला और प्लास्टिक का कूड़ादान टूटा हुआ था। गढ्ढे में जलने जैसा काला निशान,आस पास छोटी छोटी सूतली बिखरा हुआ पड़ा देखा। दिव्येंद्र ने अज्ञात शख्स द्वारा नुकसान पहुंचाने की नीयत से विस्फोटक करने की आशंका जाहिर की है। डीडीनगर पुलिस थाना प्रभारी योगिता खापर्डे ने बताया कि किसी ने सामान्य बम फोड़ा है। कोई जनहानि नहीं हुई है। घटना की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.