Ex Miss India

नई दिल्ली-पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेनगुप्ता और उनके कैब चालक से बदतमीजी के एक मामले में चारु मार्केट पुलिस स्टेशन के एसआई पीयूष कुमार बल को निलंबित कर दिया है।वहीं मैदान पुलिस स्टेशन के एएसआई पार्थ चटर्जी और भवानीपुर पुलिस स्टेशन के एसआई मेनन मजूमदार से मामले में पुछताछ की जा रही है।

बता दें कि पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेनगुप्ता के साथ कुछ मनचलों ने सोमवार देर रात बदतमीजी की थी।इस बात की जानकारी उशोशी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। घटना तब हुई जब उशोशी सेनगुप्ता अपना काम खत्म करके कोलकाता के एक होटल से अपने घर लौट रही थीं। घर जाने के लिए उन्होंने उबर कैब का इस्तेमाल किया, जिसके बाद उनके साथ जो हुआ दिल दहला देने वाला था।

मीडिया में चल रही खबरों और उशोशी सेनगुप्ता की फेसबुक पोस्ट के अनुसार, वह सोमवार को रात करीब 11.40 पर अपना काम खत्म करके JW मैरियट होटल से घर के लिए लौट रही थीं। उशोशी सेनगुप्ता के साथ उनका सहकर्मी भी था। दोनों ने उबर कैब बुक की। आधा रास्ता तय करने के बाद कुछ मनचले लड़कों का एक गैंग आया और उसने उशोशी सेनगुप्ता की कैब में बाइक से टक्कर मार दी। इसके बाद सभी लड़के उशोशी सेनगुप्ता के कैब के ड्राइवर को कार से बाहर निकालकर पीटने लगे।

उशोशी सेनगुप्ता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- ‘घटनास्थल के पास ही उन्हें एक पुलिस अधिकारी दिखा, उशोशी ने उससे लड़कों को रोकने के लिए बोला। इस पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह उसकी नहीं बल्कि भवानीपुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र की घटना है। हालांकि उशोशी के बार बार गुजारिश करने पर पुलिस ने कुछ लड़कों को पकड़ लिया।

लेकिन लड़कों ने पुलिस अधिकारियों को धक्का दिया और वहां से भाग निकले। इसके कुछ समय बाद भवानीपुर पुलिस स्टेशन से दो अधिकारी आए, तब तक 12 बज चुके थे। इसके बाद उशोशी ने ड्राइवर से उन्हें और उनके सहकर्मी को घर छोड़ने को कहा और सुबह पुलिस स्टेशन चलने का फैसला किया।’

अपनी इस लंबी चौड़ी-पोस्ट में उशोशी सेनगुप्ता ने कोलकाता पुलिस सहित तमाम मीडिया चैनल्स और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग किया है। वहीं उशोशी सेनगुप्ता की सोशल मीडिया पोस्ट के बाद अब कोलकाता पुलिस ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते हुए अपना बयान जारी किया है।

कोलकाता पुलिस ने अपने बयान में कहा, ‘हमने मामले को गंभीरता से लिया है, इस मामले में अब तक कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कमिश्नर ऑफ पुलिस के आदेश पर एफआईआर न दर्ज करने वाले पहलू पर बड़ी प्रबलता के साथ उचित कार्रवाई शुरू कर दी गई है.” बता दें कि उशोशी सेनगुप्ता ने साल 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था।

Summary
0 %
User Rating 4 ( 1 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In बड़ी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Big cabinet decision : जमीन रजिस्ट्री में 30 फीसदी की कटौती….

रायपुर MyNews36- भूपेश सरकार ने आम जनता के हित को ध्यान में रखकर बड़ा तोहफा दिया है।भूपेश स…