Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Ex Homeminister:चिटफंड घोटाला मामले में FIR दर्ज होने के बाद रामसेवक पैकरा बोले- मैं खुद चाहता हूं जांच हो

Ex Homeminister

रायपुर MyNews36-चिटफंड घोटाला मामले में पूर्व गृहमंत्री राम सेवक पैकरा और 6 IAS अफसरों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद पैकरा ने मीडिया से रूबरू होकर बड़ा बयान दिया है।पैकरा ने कहा है कि मैं स्वयं चाहता हूं कि इस मामले की जांच हो।इस मामले को लेकर मैं कोर्ट का दरवाजा खटखटाउंगा और मानहानि का दावा पेश करूंगा।

मिली जानकारी के अनुसार-सनशाइन चिटफंड कंपनी घोटाला मामले को लेकर कंपनी के डायरेक्टरों,प्रचारकों को छत्तीसगढ़ में व्यापार करने और कंपनी का प्रचार करने की अनुमति देने के आरोप में राम सेवक पैकरा और 6 आईएएस अफसरों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है।बता दें हाईकोर्ट के निर्देश के बाद इन सभी के खिलाफ खल्लारी थाने में मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि-खट्टी निवासी दिनेश पानीकर ने शिकायत करते हुए कहा है कि-उन्होंने अपना खेत बेंचकर 13 लाख 11 हजार 881 रूपए की राशि सनशाइन इन्फ्रा बिल्ड कॉर्पोरेशन लिमिटेड में जमा किया था।रकम रायपुर के मुकुट नगर स्थित कार्यालय में जमा की गई थी।लेकिन ये कंपनी कुछ दिनों बाद फरार हो गई।ठगा महसूस होने के बाद दिनेश अपनी जमा रकम के लिए भटकता रहा। दिनेश ने मामले की शिकायत एसपी से की थी,लेकिन उसके बाद भी कार्रवाई नहीं हुई थी।अब जाकर मामले में केस दर्ज किया गया है।

हमारे इस mynews36 पोर्टल  में प्रतिदिन नए-नए सरकारी,प्राइवेट नौकरी व अन्य प्रकार की ख़बरों की जानकारी प्रदान की जाती है।अगर आप भी ख़बरों के प्रति इंट्रेस्टेड रखते है तो सबसे पहले अपडेट पाने के लिए अभी गूगल प्लेस्टोर पर जाकर mynews36 App डाउनलोड  कर सकते है।साथ ही हमारे WhatsApp Group  व फेसबुक पेज में भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते।अगर आपको यह खबर अच्छा लगा तो इस खबर को आगे शेयर करें ताकि कोई इस खबर से वंचित न हो,सभी लोगों को अच्छी जानकारी मिल सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.