raped
file photo

पंजाब के जालंधर में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी को लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया जहां उसकी मौत हो गई।जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर पीड़ित बच्ची अपने घर में अकेली थी।

उसकी मां किसी काम से बाजार गई हुई थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक युवक नशे की हालत में घर में घुस आया।बच्ची को अकेला देख उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया।पीड़ित बच्ची का परिवार प्रवासी है।

बच्ची के एक रिश्तेदार के मुताबिक जब बच्ची की मां घर लौटी तो उसने बच्ची को खून से लथपथ पड़ा देखा।काफी पूछने पर बच्ची ने आरोपी का नाम लेकर कहा कि-उसने उसके साथ गलत काम किया है।इसके बाद पीड़िता की मां ने आस-पड़ोस के लोगों को इस बारे में जानकारी दी।पुलिस को भी सूचना दी गई।इसके बाद लोग इकट्ठा होकर आरोपी के घर पहुंचे और उसे पकड़ लिया।

लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। पीटने के बाद लोगों ने उक्त आरोपी को थाना रामा मंडी की पुलिस को सौंप दिया।अस्पताल में इलाज के दौरान आरोपी की मौत हो गई।एसीपी सेंट्रल हरसिमरत सिंह का कहना है कि आरोपी नशे में था। इस वजह से वह बयान नहीं दे सका।

मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।आरोपी के घरवालों के बयान के बाद ही कोई कार्रवाई की जा सकेगी।फिलहाल बच्ची को सिविल अस्पताल में भेजकर उसका मेडिकल करवाया गया है।

Summary
0 %
User Rating 4.2 ( 1 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

PM MODI: सांसद के रूप में आज सबसे पहले शपथ लेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली- संसद का पहला सत्र आज से शुरू हो रहा है।बजट सत्र के पहले दो दिन नव निर्वाचित सां…