Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

भाई की पिटाई का बदला लेने आठ वर्षीय बच्चे ने की डेढ़ साल के मासूम की हत्या

पंजाब-दक्षिण जिले के फतेहपुरबेरी थाना इलाके में साढ़े आठ वर्षीय बच्चे ने डेढ़ वर्षीय मासूम की हत्या कर दी।उसने भाई की पिटाई का बदला लेने के लिए यह वारदात की।मां के पास सो रहे मासूम को उठाकर उसने पानी की हौदी में उसका मुंह डुबो दिया।उसने बच्चे का मुंह हौदी में कई बार डुबोया।इसके बाद शव पास में स्थित नाली में फेंक दिया।

Read More: दूध का 1 गिलास आपको डॉक्टर से रखेगा दूर

फतेहपुरबेरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बच्चे को पकड़ लिया।उसे मंगलवार को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया जाएगा।दक्षिण जिला डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह मांडी गांव से डेढ़ वर्षीय बच्चे आलोक सिंह के गायब होने की सूचना मिली थी। आलोक माता गीता, पिता पप्पू और बड़े बहन-भाई के साथ रहता था।पप्पू इलाके के फार्म हाउस में माली है।

आलोक रात को घर की छत पर मां व बहन के साथ सोया था

mynews36.com

सोमवार तड़के चार बजे गीता की आंख खुली तो उसने बेटे को गायब पाया।आसपास तलाश के बाद सूचना पुलिस को दी गई|पुलिस को गांव के पास ही सड़क किनारे स्थित गंदे पानी की नाली से सोमवार सुबह 7 बजे आलोक का शव मिला।नाली ज्यादा गहरी नहीं थी और न ही उसमें ज्यादा पानी था।आलोक की सीधी आंख, पेट और पैरों में चोटों के निशान थे। कान से खून निकल रहा था।

मां और बहन के बीच से मासूम को उठाया

पुलिसअधिकारियों के अनुसार, रात में ही मांडी गांव से साढ़े आठ वर्षीय बच्चा गायब हो गया था।यह बच्चा आलोक सिंह के घर के पास में परिवार संग किराए पर रहता है।यह बच्चा भी सोमवार सुबह मिल गया। आलोक और उसके गायब होने का समय करीब-करीब एक था।

संदेह होने पर पुलिस ने बच्चे को पकड़कर पूछताछ की।उसने आलोक को हौदी में डुबोने की बात स्वीकार कर ली।उसने बताया कि कुछ समय पहले आलोक की बहन ने उसके भाई की पिटाई कर दी थी।इससे उसका भाई छत पर गिर गया और उसके सिर में चोट लगने से सूजन आ गई थी।भाई का पिटाई का बदला लेने के लिए उसने मासूम आलोक की हत्या कर दी।

Read More: हल्दी के अनेकों फायदे: पेट में होने वाले कैंसर के लिए है वरदान

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मां और बहन के बीच में सो रहे आलोक को साढ़े आठ वर्षीय बच्चा उठाकर ले गया।उसने पास में स्थित पानी की हौदी में बच्चे का मुंह डुबो दिया।उसने बच्चे के मुंह को हौदी में कई बार देकर मारा था। इसके बाद वह शव पास में स्थित गंदे पानी की नाली में फेंक आया।

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पोस्टमार्टम के बाद बच्चे का शव सोमवार दोपहर परिजनों को सौंप दिया गया था।पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि बच्चे की मौत डूबने से हुई है।ऐसे में पुलिस अधिकारी मान रहे हैं कि हत्या हौंदी में मुंह डुबोकर की गई है।आलोक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.